scriptPehlu Khan मामले में बयान देने जा रहे उसके पुत्रों व गवाहों पर फायरिंग, अलवर एसपी को दी शिकायत | Pehlu Khan Lynching case : Firing On Witnesses and sons of pehlu khan | Patrika News
अलवर

Pehlu Khan मामले में बयान देने जा रहे उसके पुत्रों व गवाहों पर फायरिंग, अलवर एसपी को दी शिकायत

https://www.patrika.com/alwar-news/

अलवरSep 29, 2018 / 01:40 pm

Hiren Joshi

Pehlu Khan Lynching case : Firing On Witnesses and sons of pehlu khan

Pehlu Khan मामले में बयान देने जा रहे गवाहों पर फायरिंग, अलवर एसपी को दी शिकाय

अलवर. बहुचर्चित पहलू खां मामले में नया मोड आया है। पहलू खां के पुत्र इरशाद ने अलवर पुलिस अधीक्षक को शिकायत में लिखा है कि वह पहलू मामले में गवाह अजमत, रफीक, अरिफ व मानव अधिकार कार्यकर्ता असद हयात के साथ बहरोड अदालत में गवाही देने जा रहा था।
सुबह करीब 9 बजे बहरोड़ से लगभग 8-9 किलोमीटर पहले एनएच-8 पर काले रंग की बिना नंबर की कार ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक किया। पहलू के पुत्र ने प्राथमिकी में लिखा कि कार में बैठे लोगों ने उन्हें कार रोकने व गवाही न देने के लिए कहा गया। इरशाद ने बताया कि गाड़ी न रोकने पर उन्होंने उनकी गाड़ी पर फायर किया जो गाड़ी के नजदीक से निकल गया। इसके बाद वह गाड़ी बहरोड़ की ओर निकल गई। और वे यू टर्न लेकर वापस अलवर की ओर आए। गौरतलब है कि आज से पहलू खां मामले में गवाहों के बयान शुरु होने थे। यह लोग गवाही देने बहरोड़ कोर्ट जा रहे थे।
मामले की जांच करेंगे-अलवर एसपी

इस पूरे मामले पर अलवर पुलिस अधीक्षक राजेन्द्र सिंह का कहना है कि वे इस मामले को दर्ज कर गहनता से जांच करेंगे। एसपी ने कहा कि अगर ये लोग इतनी दूर अलवर आने की बजाए बहरोड़ में शिकायत करते तो आरोपियों को जल्द पकड़ा जा सकता था। बहरोड़ में एडिशनल एसपी सहित कई अधिकारी बैठते हैं, उन्हें अगर शिकायत की जाती तो कार्रवाई जल्दी होती। हाइवे पर स्थित टोल में लगे सीसीटीवी कैमरे चैक किए जाएंगे।
केस सिफ्ट करने की कर रहे मांग
पहलू खां के पुत्रों का कहना है कि इस मामले में क्रॉस केस भी चल रहा है, उन्हें इस मामले में बार-बार बहरोड़ आना पड़ेगा, यहां उनकी जान को खतरा है। पहलू खां के पुत्र इस केस को तिजारा, अलवर किसी अन्य कोर्ट में शिफ्ट करने की मांग कर रहे हैं।

Home / Alwar / Pehlu Khan मामले में बयान देने जा रहे उसके पुत्रों व गवाहों पर फायरिंग, अलवर एसपी को दी शिकायत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो