scriptबालक के कंकाल मामले में हर एंगल से जांच कर रही पुलिस | Police investigating from every angle in the child's skeleton case | Patrika News
अलवर

बालक के कंकाल मामले में हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

फीडबैक लेने थाने पहुंची उद्योग मंत्री

अलवरJan 28, 2022 / 02:14 am

Pradeep

बालक के कंकाल मामले में हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

बालक के कंकाल मामले में हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

अलवर/बानसूर. उद्योग मंत्री शकुंतला रावत गुरुवार दोपहर बाद बानसूर पुलिस थाने पहुंची ओर गत दिनों गांव महनपुर में मिले बालक के कंकाल के मामले में पुलिस की ओर से की गई अभी तक की जांच के बारे में पूछताछ की। उद्योग मंत्री ने पुलिस इस अभी तक की गई जांच का फीडबैंक लिया वहीं थाने में मौजूद एएसपी श्रीमन मीणा एवं बानसूर डीएसपी मृत्युंजय मिश्रा को मामले को शीघ्र खुलासा कर आरोपियों के गिरफ्तारी के निर्देश दिए। इस पर एएसपी मीणा ने मंत्री को बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की पड़ताल कर रहीं है। वहीं पुलिस की ओर से डॉग स्कावयड द्वारा पहाडी पर सर्च ऑपरेशन जारी है। गौरतलब है कि गांव महनपुर में साढ़े माह पूर्व लापता हुए एक बालक का सोमवार शाम को पहाडी में कंकाल मिला था। कंकाल के पास मिले कपड़े व आधार से बालक की पहचान हुई। इसको लेकर ग्रामीणों ने मंगलवार को मोर्चरी पर चार घंटे पुलिस के प्रति प्रदर्शन कर पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था। बाद में उद्योग मंत्री के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। वहीं उद्योग मंत्री ने प्रदर्शन कर रहें ग्रामीणों एवं परिजनों से दस दिवस में मामले का खुलासा करने का आश्वासन दिया था। इस मामले मेें पुलिस ने गांव के आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रहीं है। वहीं परिजनों की ओर से इस मामले में नामजद हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

यूरिया की कालाबाजारी पर दुकानदारों को फटकार
उद्योग मंत्री से मिलने किसान पहुंचे ओर यूरिया नहीं मिलने की शिकायत की। इस पर मंत्री ने मौके पर ही कृषि अधिकारियों को निर्देश देकर यूरिया के बारे में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान वहां मौजूद यूरिया वितरकों को रात्रि के समय यूरिया नहीं बेचने के लिए पाबंद किया। मंत्री यूरिया की कालाबाजरी कर रहें दुकानदारों को चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ नहीं तो आवंटन नहीं होगा। इस मौके पर तहसीलदार जगदीश बैरवा, प्रधान प्रतिनिधि सुभाष यादव, श्यामपुरा सरपंच विक्रम सिंह यादव मौजूद रहें।

Home / Alwar / बालक के कंकाल मामले में हर एंगल से जांच कर रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो