scriptरोडवेज बसें निकल जाती है बायपास से, बस स्टैण्ड पर छाया रहता है सूनापन, यात्री ताकते रह जाते….पढ़ें यह न्यूज | Roadways buses leave from the bypass, the bus stand remains deserted, | Patrika News
अलवर

रोडवेज बसें निकल जाती है बायपास से, बस स्टैण्ड पर छाया रहता है सूनापन, यात्री ताकते रह जाते….पढ़ें यह न्यूज

राजगढ रोडवेज बस स्टैण्ड पर एक कार्मिक लगाया हुआ है। यहां पर टिकिट भी नहीं काटे जा रहे। बस स्टैण्ड पर केवल 13 रोडवेज की बसें अलवर आगार की आती है, जो सीधे बायपास होती हुई अलवर चली जाती है।
 
 

अलवरApr 11, 2024 / 11:28 pm

Ramkaran Katariya

Roadways buses leave from the bypass, the bus stand remains deserted, passengers keep staring… read this news

रोडवेज की बसें सीधे बायपास होती हुई अलवर चली जाती है बस स्टैण्ड पर सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई देता है।

राजगढ़. कस्बे के रोडवेज बस स्टैण्ड पर अधिकांश बसों के नहीं आने के कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। कस्बे के रोडवेज बस स्टैण्ड पर अधिकांश रोडवेज की बसें नहीं आकर कोठीनारायणपुर एवं टहला चौराहा होती हुई बान्दीकुई, दौसा, जयपुर, कोटा, अलवर, तिजारा, महुआ मण्डावर सहित अन्य स्थानों को चली जाती है, जिसके कारण यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। जिसके चलते बस स्टैण्ड पर सन्नाटा पसरा हुआ दिखाई देता है।
बुकिंगकर्मी रमेश चन्द सैन ने बताया कि राजगढ रोडवेज बस स्टैण्ड पर एक कार्मिक लगाया हुआ है। यहां पर टिकिट भी नहीं काटे जा रहे। बस स्टैण्ड पर केवल 13 रोडवेज की बसें अलवर आगार की आती है, जो बसवा, बान्दीकुई, सिकन्दरा व जयपुर जाती है। इसके अलावा अलवर, राजगढ होती हुई एक बस टहला होते हुए दौसा जाती है तथा एक बस टहला की ओर से आकर सीधे बायपास होती हुई अलवर चली जाती है। रोडवेज बस स्टैण्ड पर पेयजल एवं लैटबाथ की सुविधा उपलब्ध है। राजगढ से महवा-मण्डावर, रैणी व टहला मार्ग पर रोडवेज बसों की पर्याप्त सुविधा नहीं होने के कारण यात्रियों को निजी वाहनों में बैठकर यात्रा करनी पड रही है।

ये बसें निकल रही बायपास से

जानकारी के अनुसार बारां, दौसा, सवाईमाधोपुर, तिजारा आगार की अधिकांश बसें सीधे बायपास होकर गुजर रही है, जिसके कारण यात्रियों को करीब ढाई किलोमीटर दूर स्थित मेगा हाइवे टहला चौराहा पहुंचकर बसों को पकडने को मजबूर होना पड रहा है। टहला चौराहा पर न तो कोई छाया की व्यवस्था है और न ही पेयजल व शौचालय की सुविधा है। जिसके चलते यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है। सूत्रों से पता चला है कि मेगा हाइवे स्थित टहला चौराहा पर रोडवेज की बुकिंग विण्डों को कस्बे के मेला का चौराहा के पास लगाया गया है। उक्त बुकिंग विण्डों पर करीब 15 बसें अलवर डिपो की आने लगी हैं, लेकिन अन्य आगार की बसें नहीं आने से यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड रहा है।

पत्र लिखा जाएगा

मेगा हाइवे से बुकिंग विण्डों को मेला का चौराहा के पास लगा दिया है। यदि दौसा, सवाईमाधोपुर, तिजारा, बारां डिपो की बसें नहीं आ रही है तो उन्हें पत्र लिखा जाएगा।
पवन कटारा, मुख्य प्रबन्धक अलवर आगार।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो