दो सड़क हादसे: डोली उठने से पहले उठी बेटी की अर्थी, फ्रेंड और एएसआई की भी मौत

दो सड़क हादसे: डोली उठने से पहले उठी बेटी की अर्थी, फ्रेंड और एएसआई की भी मौत

kamlesh sharma | Publish: Apr, 20 2019 05:41:47 PM (IST) Alwar, Alwar, Rajasthan, India

जिले में शनिवार को दो अलग सड़क हादसों में दो युवतियों और एक एएसआई की मौत हो गई।

अलवर। जिले में शनिवार को दो अलग सड़क हादसों में दो युवतियों और एक एएसआई की मौत हो गई। इनमें से एक लड़की शादी होनी वाली थी। अलवर-सिकन्दरा मेगा हाईवे मार्ग स्थित शेखा की बगीची के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी पर सवार दो युवतियों की मौत हा गई। वहीं बहरोड़ कस्बे स्थित नेशनल हाइवे नंबर 8 पर सीकर पुलिस की बस और टैंकर में भिड़ंत हो गई। हादसे में सीकर पुलिस के एएसआई किशन प्रसाद की मौत हो गई।

ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से दो युवतियों की मौत
सिकंदरा मेगा हाईवे पर स्थित शेखा की बगीची के समीप ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से स्कूटी पर सवार दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज ने बताया कि बसवा थाना क्षेत्र के मैडिन का ग्वाड़ा निवासी भारती व संगीता स्कूटी पर सवार होकर राजगढ़ महाविद्यालय में पेपर देने आ रही थी। तभी कस्बे के औधौगिक क्षेत्र में एक ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक ने तेज व लापरवाही से चलाकर स्कूटी पर सवार युवतियों को टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमे भारती विवाहिता थी। वही संगीता की पीपल पूनम पर शादी होना तय था।

सूचना पर चिकित्सालय परिसर में परिजन व भीड़ एकत्रित हो गए व परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वहीं चिकित्सालय में डीएसपी ओमप्रकाश क़िलानीया व थानाधिकारी शिवकुमार भारद्वाज पहुंचे व घटना की जानकारी ली। थानाधिकारी भारद्वाज ने बताया कि ट्रैक्टर को जप्त कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने दोनों के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

हादसे में सीकर पुलिस के एएसआई की मौत
वहीं दूसरा हादसा बहरोड़ कस्बे स्थित नेशनल हाइवे 8 पर सीकर पुलिस की बस और टैंकर में भिड़ंत हो गई। इसमें एएसआई किशन प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल किशन को अस्पताल ले जाते समय रस्ते में दम तोड़ दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned