scriptट्रैक्टर चढ़ा बुजुर्ग की हत्या, छोटा भाई बच गया तो कुएं में फेंक गए | Tractor boarded elderly murder in alwar | Patrika News

ट्रैक्टर चढ़ा बुजुर्ग की हत्या, छोटा भाई बच गया तो कुएं में फेंक गए

locationअलवरPublished: Oct 04, 2022 09:16:12 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

लखीमपुर (लिखमा की ढाणी) गांव में सोमवार देर रात साढ़े बारह बजे जमीन विवाद को लेकर लाठी, सरिया व कुल्हाड़ी से लैस होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने तीन लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया।

murder_in_alwar.jpg

बहरोड़ (अलवर)। लखीमपुर (लिखमा की ढाणी) गांव में सोमवार देर रात साढ़े बारह बजे जमीन विवाद को लेकर लाठी, सरिया व कुल्हाड़ी से लैस होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने तीन लोगों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। मौके पर बड़े भाई की मौत हो गई, छोटा भाई बच गया तो उसे कुएं में फेंक दिया तथा एक महिला घायल हो गई। हथियारों से लैस होकर आए लोग जबरन खेत जोत रहे थे।

बहरोड़ थानाधिकारी विरेंद्र पाल सिंह ने बताया कि लखीमपुर निवासी बलवंत सिंह मामला दर्ज कराया है। सोमवार देर रात उसके चाचा सरजीत की पुत्री सपना ने उन्हें बताया कि कुछ लोग खेतों में जुताई कर रहे हैं। इस पर चाचा पचपन वर्षीय फूलसिंह व उसकी पत्नी, सरजीत व उसकी पत्नी शर्मिला सहित परिवार के अन्य लोग मौके पर पहुंचे और खेत में ट्रैक्टर से जुताई का कार्य कर रहे दूनवास मुंडावर निवासी सुरेंद्र सिंह , धर्मवीर, अर्चना, सुमित्रा, सरिता, नांगलिया निवासी सतीश व ढीस निवासी सीताराम तथा लखीमपुर निवासी गिन्दो पत्नी सुखराम को उनके हक की जमीन की जुताई करने से मना किया।

यह भी पढ़ें

दर्दनाक हादसाः टैंकर की चपेट में आई बाइक, मां व दो बेटियों की मौके पर ही मौत

जुताई करने से मना करने पर धर्मवीर ने उसके चाचा फूलसिंह,सरजीत व उसकी चाची शर्मिला पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिसमें फूलसिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा सरजीत व उसकी पत्नी घायल हो गए। सरजीत को लाठी, डंडों, सरियों व कुल्हाड़ी से लैस होकर आए लोगों ने पास ही एक कुएं में फेंक दिया। मौके पर पहुंचे लोगों ने घटना की जानकारी बहरोड़ थाना पुलिस को दी।

सूचना पर बहरोड़ डीएसपी राव आनंद व थानाधिकारी पुलिस जाप्ते के साथ रात को ही मौके पर पहुंचे और कुएं से सरजीत को बाहर निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से देर रात गंभीर हालत में उसे जयपुर रैफर कर दिया। वहीं मृतक फूलसिंह के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया। मंगलवार दोपहर बारह बजे शव का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया गया।

यह भी पढ़ें

परीक्षा देने आई युवती से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

मुंडावर एसडीएम कोर्ट में चल रहा है मामला
मृतक फूलसिंह के परिजन ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर करीब डेढ़-दो वर्ष से मामला मुंडावर एसडीएम कोर्ट में मामला चल रहा है।

आरोपियों की गिरफ्तारी व निष्पक्ष जांच की मांग
मंगलवार सुबह करीब नौ बजे बड़ी संख्या में ग्रामीण बहरोड़ पुलिस थाने में पहुंचे, जहां ग्रामीणों ने थानाधिकारी से मिलकर जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने व मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग की। इस पर थानाधिकारी ने ग्रामीणों को निष्पक्ष जांच करने व सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो