scriptपरीक्षा देने आई युवती से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो | Girl raped after drinking intoxicating cold drink in bharatpur | Patrika News
भरतपुर

परीक्षा देने आई युवती से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी हालात में गेस्ट हाउस ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है।

भरतपुरOct 04, 2022 / 03:12 pm

Kamlesh Sharma

wife-of-up-police-constable-accuses-father-in-law-of-rape-in-aligarh.jpg

भरतपुर। जिले के एक थाना क्षेत्र में परिचित युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी हालात में गेस्ट हाउस ले जाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने जान से मारने एवं अश्लील फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अलग-अलग शहरों में युवती से बलात्कार किया। घटना को लेकर पीड़ित युवती के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया है।

पीड़िता के पिता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि 15 जून को उसकी बेटी अपनी ससुराल से डीग परीक्षा देने आई थी। परीक्षा देने के बाद वह ससुराल जाने के लिए बस स्टैंड जा रही थी तो रास्ते में मिले दो युवक खुद को परिचित बताकर उसे महलों में ले गए।

यहां युवती को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी उसे एक गेस्ट हाउस में ले गए, जहां आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया और अश्लील वीडियो बना लिए। इनमें एक आरोपी ने युवती को धमकाया कि शोर मचाया तो उसे जान से मारने के साथ उसके अश्लील फोटो और वीडियो वायरल कर देंगे।

यह भी पढ़ें

शादी के सात दिन बाद ही भागी दुल्हन, पीड़ित दूल्हा पहुंचा थाने

रिपोर्ट में आरोप है कि इसके बाद दोनों आरोपियों ने उसके ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने युवती को धमकी देकर कई बार बुलाया और अलग-अलग जगहों पर ले जाकर बलात्कार किया।

आरोप है कि हाल ही में 27 अगस्त से 22 सितम्बर तक अलग-अलग शहरों में दोनों आरोपियों के साथ एक आरोपी की पुत्री एवं पत्नी ने युवती को बंधक बनाकर रखा और आरोपियों ने उसके साथ बलात्कार किया। आरोप है कि आरोपियों ने उसके गहने भी चुरा लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Bharatpur / परीक्षा देने आई युवती से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो