scriptसपा के इस बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, इस आरोपी को किया गिरफ्तार | 20 thousand shooter arrested by ambedkar nagar police | Patrika News
अम्बेडकर नगर

सपा के इस बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, इस आरोपी को किया गिरफ्तार

सपा नेता मोहम्मद अयाज उर्फ गुल्लू की गोली मारकर हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है
 
 

अम्बेडकर नगरJun 29, 2019 / 08:00 am

Ruchi Sharma

sp

सपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची

अम्बेडकर नगर. जिले के टांडा कस्बे में सपा नेता मोहम्मद अयाज उर्फ गुल्लू की गोली मारकर हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। सपा नेता पर 16 मई को अज्ञात बदमाशों ने देर रात ताबड़तोड़ कई राउंड फायरिंग की थी।

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से भाग निकले थे। गोली लगने से गंभीर रूप से घायल सपा नेता को रात में ही ट्रामा सेंटर रिफर कर दिया गया था। हालत गंभीर होने की वजह से सपा नेता को मेदान्ता भेज दिया गया था, जहां पर दो सप्ताह बाद इलाज के दौरान सपा नेता की मौत हो गयी थी।

गिरफ्तारी के लिए खाक छानती रही पुलिस, डेढ़ माह बाद पकड़ में आया


सपा नेता की हत्या के बाद से पुलिस इस मामले को चुनौती मान रही थी। पुलिस अधीक्षक ने मामले के खुलासे को लेकर अलीगंज पुलिस और स्वाट टीम को लगाया था। शुक्रवार देर रात पुलिस टाण्डा के कशमीरिया तिराहे पर चेकिंग कर रही थी तभी सपा नेता का हत्यारा वसीम असगर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पकड़े गए आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त पिस्टल और कारतूस और एक हजार रुपया बरामद हुआ है। पकड़े गए हत्यारोपी के ऊपर 20 हजार का इनाम भी था। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार मिश्र ने पूरे मिशन में अलीगंज थाने की पुलिस और जिले की स्वाट टीम को लगाया था।

Home / Ambedkar Nagar / सपा के इस बड़े नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, इस आरोपी को किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो