scriptमहिला ने थप्पड़ जड़ा तो युवक ने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर कर डाला बड़ा कांड | Blind murder: Woman slaps then young man mudered him | Patrika News
अंबिकापुर

महिला ने थप्पड़ जड़ा तो युवक ने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर कर डाला बड़ा कांड

Blind murder: महिला से युवक ने लिए थे रुपए, अपने ही रुपयों की मांग कर रही थी महिला, निर्माणाधीन मकान (Under construction house) मालिक का परिवार अगरबत्ती जलाकर दूर कर रहा था दुर्गंध, निर्माणाधीन मकान में जाकर देखा तो मिली थी लाश (Woman dead body), पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझाई अंधे कत्ल (Blind murder) की गुत्थी

अंबिकापुरMay 10, 2022 / 03:00 pm

rampravesh vishwakarma

Blind murder

Murder accused arrested

अंबिकापुर. Blind Murder: शहर के जनपद पारा स्थित निर्माणाधीन मकान में मिली अज्ञात महिला की लाश की गुत्थी पुलिस ने 20 घंटे के अंदर सुलझा ली है। महिला की हत्या 15 दिन पूर्व रुपए लेन-देन के विवाद में साथ में काम करने वाले मजदूर ने की थी। दरअसल मजदूर ने महिला से रुपए लिए थे। महिला द्वारा रुपए मांगे जाने पर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी बीच महिला ने उसे थप्पड़ (Slaps) जड़ दिया। इससे गुस्से में आए मजदूर ने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर लात-मुक्का व ईंट से मारकर उसकी हत्या (Murder) कर दी थी। हत्या करने के बाद शव को निर्माणाधीन मकान स्थित गड्ढे में डाल कर र्इंट के टुकड़ों से ढंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है।

अंबिकापुर के जनपद पारा निवासी प्रशांत त्रिपाठी के निर्माणाधीन मकान में एक अज्ञात महिला की सड़ी गली लाश मिली थी। पुलिस ने प्रथम दृष्टया मामला संदेहास्पद मानते हुए शव का पीएम कराया। पीएम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई। मामले को गंभीरता से लेते हुए आईजी अजय यादव, एसपी भावना गुप्ता के निर्देशन व एएसपी विवेक शुक्ला व सीएसपी अखिलेश कौशिक के मार्गदर्शन में टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू की गई।
घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदेही आरोपी विष्णु गिरी को हिरासत में लेकर पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उसने जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि मृतका बतौली थाना क्षेत्र के ग्राम सलेयाडीह निवासी सेवन्ती जो अंबिकापुर चांदनी चौक में रहकर मजदूरी का काम करती थी।
आरोपी भी मजदूरी का काम करता है। काम करने के दौरान दोनों का संपर्क था। आरोपी ने सेवन्ती के रुपए रख लिए थे। रुपए मांगने पर दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा हो रहा था। घटना दिवस को रुपए वापस दिलाने के नाम पर दोनों मायापुर से जनपद पारा जा रहे थे। रास्ते में मृतका सेवन्ती आरोपी को गाली-गलौज करने लगी और थप्पड़ जड़ दिया।

दुर्गंध से बचने अगरबत्ती जला रहा था परिवार, निर्माणाधीन मकान में जाकर देखा तो उड़ गए होश


हत्या के बाद ईंट के टुकड़ों से ढक दी लाश
थप्पड़ जड़े जाने से गुस्से में आया आरोपी महिला को प्रशांत त्रिपाठी के निर्माणाधीन मकान में ले गया और गर्दन में लात मुक्का व ईंट से मार कर मौत के घाट (Murder) उतार दिया था। हत्या करने के बाद लाश को छिपाने लिए व शव को ईंट के टुकड़ों से ढंक दिया था। पुलिस ने आरोपी विष्णु गिरी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे जेल दाखिल कर दिया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में मुख्य रूप से कोतवाली टीआई भारद्वाज सिंह, उप निरीक्षक प्रमोद पांडेय, सरफराज फिरदौसी, डाकेश्वर ङ्क्षसह, भूपेश सिंह, विवेक पांडेय, अजीत मिश्रा, प्रधान आरक्षक सुधीर सिंह, अजय पांडेय, आरक्षक जयदीप सिंह, अनुज जायसवाल, कुन्दन सिंह, शिव राजवाड़े, रूपेश महंत, मोती केरकेट्टा, विजय भगत, विकास सिंह, शहबाज अंसारी, हरीराम यादव शामिल रहे।

Home / Ambikapur / महिला ने थप्पड़ जड़ा तो युवक ने निर्माणाधीन मकान में ले जाकर कर डाला बड़ा कांड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो