scriptVideo: युकां प्रदेश प्रवक्ता के सूने मकान में चोरों का धावा, 1 लाख नकद समेत 15 लाख के ले उड़े जेवर, घर में घुसने चोरों ने चुना ये रास्ता | 15 lakh theft in Youth Congress state spokesperson house | Patrika News
अंबिकापुर

Video: युकां प्रदेश प्रवक्ता के सूने मकान में चोरों का धावा, 1 लाख नकद समेत 15 लाख के ले उड़े जेवर, घर में घुसने चोरों ने चुना ये रास्ता

Big theft: 2 दिन पूर्व मकान में ताला लगाकर युवक कांग्रेसी नेता गया था अपने पैतृक निवासी, लौटा तो घर का सारा सामान बिखरा मिला, मां के कमरे की 2 आलमारियां टूटीं थी और नकद व जेवर गायब थे

अंबिकापुरJan 29, 2023 / 05:58 pm

rampravesh vishwakarma

Big theft

Police on the spot

अंबिकापुर. Big theft: शहर के सूने मकानों पर चोरों की पैनी नजर है। आप ताला बंद कर कहीं घूमने चले जाइए, वापस लौटने पर इसकी कोई गारंटी नहीं है कि घर पर नकद व जेवर सुरक्षित मिले। आए दिन शहर में हो रही चोरियां इसके जीते जागते उदाहरण हैं। इसी बीच युवक कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता के शहर के मठपारा स्थित सूने मकान में चोरों ने धावा बोलकर 1 लाख रुपए नकद समेत 15 लाख के जेवर पार कर दिए। युकां नेता रविवार की दोपहर घर लौटे तो नजारा देख उनके होश उड़ गए। सूचना पर पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।

युवक कांग्रेस प्रवक्ता विष्णु सिंह देव का शहर के मठपारा में दोमंजिला मकान स्थित है। 27 जनवरी को विष्णु सिंह देव अपनी पत्नी व बच्चे के साथ अपने पैतृक निवास बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ गए थे। रविवार की दोपहर करीब 1 बजे जब वे घर लौटे तो भीतर सारा सामान बिखरा पड़ा था।
ग्राउंड फ्लोर पर उनके मां के कमरे की दो आलमारी टूटी थी तथा उसमें रखे 1 लाख रुपए नकद, 10 नग सोने की अंगूठी, सोने व चांदी के पुराने पायल समेत अन्य जेवर गायब थे। इसकी सूचना उन्होंने तत्काल मणिपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस, फॉरेंसिक एक्सपर्ट व डॉग स्क्वायड की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरु की।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ho800
विष्णु सिंह देव के अनुसार कुल चोरी 15 लाख रुपए की है, जबकि पुलिस 5-7 लाख रुपए की चोरी बता रही है। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


एक्जॉस्ट फैन उखाडक़र घुसे थे चोर
पुलिस ने जब मौके पर जांच की तो पाया कि चोर पीछे के रास्ते से एक्जॉस्ट फैन को उखाडक़र मकान में घुसे थे। चोरों की संख्या कितनी है, यह पता नहीं चल पाया है।
Big theft
बताया जा रहा है कि युकां नेता ने घर में सीसीटीवी कैमरा भी लगवा रखा था लेकिन बारिश के दिनों में आकाशीय बिजली के कारण डीवीआर खराब हो गया था, इस कारण कैमरा काम नहीं कर रहा था।

Video: नशे में धुत शिक्षक का ‘संदेशे आते हैं…’ गाने पर डांस का वीडियो जमकर हो रहा वायरल, कुत्ते के साथ दिया ये पोज


चोरों के हौसले बुलंद
शहर में आए दिन चोरी की वारदातों को अंजाम देकर चोरों के हौसले बुलंद हैं। वे पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे हैं। इक्का-दुक्का मामला छोड़ दें तो पुलिस अधिकांश बड़ी चोरी के आरोपियों को पकड़ नहीं पाई है। चोरों की नजर खासकर सूने मकानों पर रहती है। इसके अलावा चोर ऐसे घरों की रेकी करते हैं, जहां के लोग कुछ घंटों के लिए घर से बाहर रहते हैं।

Home / Ambikapur / Video: युकां प्रदेश प्रवक्ता के सूने मकान में चोरों का धावा, 1 लाख नकद समेत 15 लाख के ले उड़े जेवर, घर में घुसने चोरों ने चुना ये रास्ता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो