script17 वर्षीय बेटी बोली- मां, मैं कपड़ा सिलवाने जा रही हूं, फिर वो हुआ जिसका घरवालों को नहीं था अंदेशा | 17 year daughter missing | Patrika News
अंबिकापुर

17 वर्षीय बेटी बोली- मां, मैं कपड़ा सिलवाने जा रही हूं, फिर वो हुआ जिसका घरवालों को नहीं था अंदेशा

माता-पिता समेत अन्य परिजन ने अपने स्तर से काफी खोजबीन की लेकिन नहीं चला बेटी का पता

अंबिकापुरFeb 21, 2019 / 03:05 pm

rampravesh vishwakarma

Missing

Girl missing

अंबिकापुर. 17 वर्षीय एक छात्रा 2 दिन पूर्व घर में अपनी मां से बोलकर निकली कि वह कपड़ा सिलवाने जा रही है। रात तक जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन को उसकी चिंता सताने लगी। उन्होंने उसकी खोजबीन की लेकिन कहीं पता नहीं चला।
3 दिन गुजर जाने के बाद भी जब वह घर नहीं पहुंची तो परिजन ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

शहर के नवागढ़ से लगे ग्राम मझलीपीठ में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी कक्षा आठवीं की छात्रा है। वह 18 फरवरी की शाम लगभग 5 बजे घर से कपड़ा सिलवाने जाने की बात कहकर निकली थी।
काफी रात हो जाने के बाद भी वह जब घर नहीं पहुंची तो घरवालों ने उसकी खोजबीन शुरु की। उन्होंने दर्जी के पास खोजने के साथ ही मोहल्ले में उसका पता किया लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा।
3 दिन बीत जाने के बाद भी जब वह घर नहीं लौटी तो परिजन ने 21 फरवरी को मामले की शिकायत कोतवाली थाने में दर्ज कराई। मामले में कोतवाली पुलिस अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर किशोरी की खोजबीन में जुट गई है।

Home / Ambikapur / 17 वर्षीय बेटी बोली- मां, मैं कपड़ा सिलवाने जा रही हूं, फिर वो हुआ जिसका घरवालों को नहीं था अंदेशा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो