script19 साल के बेटे को लग गई थी खराब लत, एक दिन पिता की डांट नहीं हुई बर्दाश्त और उठा लिया खौफनाक कदम | 19 year old son suicide | Patrika News
अंबिकापुर

19 साल के बेटे को लग गई थी खराब लत, एक दिन पिता की डांट नहीं हुई बर्दाश्त और उठा लिया खौफनाक कदम

बेटे की आदत से परेशान पिता लत छोडऩे हमेशा लगाता रहता था फटकार, डांट की वजह से घर की जगह घर के सामने कमरे में रहता था अकेला

अंबिकापुरApr 14, 2019 / 02:24 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

The young man returned from Tilak, hit the tree, died

अंबिकापुर. शराब के नशे में पिता से विवाद के बाद पुत्र ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। बेटे की मौत से माता-पिता सहित अन्य परिजनों में मातम पसर गया है।


गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम डिगमा निवासी अजय मंडल पिता संजय मंडल 19 वर्ष को शराब पीने की लत थी। युवक के इस लत की वजह से आए दिन उसका विवाद पिता से होता रहता था। विवाद होने की वजह से युवक अपने पिता और बड़े भाई को छोड़ कर घर के ठीक सामने एक कमरे में रहता था।
यही नहीं युवक के खिलाफ कई आपराधिक मामले भी थाने में दर्ज है। शुक्रवार की रात युवक शराब के नशे में घर पहुंचा। वहीं मामूली बात को लेकर उसका विवाद पिता से हो गया। विवाद के बाद वह घर से बाहर अपने रूम में सोने चला गया।
शनिवार की सुबह काफी समय होने के बाद भी जब वह नहीं उठा तो पिता उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गया। कमरे का दरवाजा बाहर से खुला था। पिता जब कमरे के अंदर गया तो उसके होश उड़ गए। बेटा फांसी के फंदे पर झूल रहा था और उसकी मौत हो चुकी थी। इसके बाद पिता ने घटना की सूचना गांधीनगर पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और शव को बरामद कर पंचनामा के बाद पीएम के लिए भेज दिया। फिलहाल गांधीनगर पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

Home / Ambikapur / 19 साल के बेटे को लग गई थी खराब लत, एक दिन पिता की डांट नहीं हुई बर्दाश्त और उठा लिया खौफनाक कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो