कार-बाइक में हुई ऐसी भिड़ंत कि जा गिरे पुलिया के नीचे, 2 युवक और लड़की समेत 3 की दर्दनाक मौत

कार-बाइक में हुई ऐसी भिड़ंत कि जा गिरे पुलिया के नीचे, 2 युवक और लड़की समेत 3 की दर्दनाक मौत

Ram Prawesh Wishwakarma | Publish: Nov, 10 2018 05:26:52 PM (IST) Ambikapur, Surguja, Chhattisgarh, India

बाइक सवार युवक की मौके पर ही हो गई थी मौत, जबकि बाइक सवार किशोरी व कार सवार एक युवक ने अस्पताल में तोड़ा दम

अंबिकापुर. कोरिया जिले के नागपुर-चिरमिरी के बीच पडऩे वाली रेलवे क्रॉसिंग के पास शुक्रवार की शाम को तेज रफ्तार बाइक व कार की जबदस्त भिड़ंत हो गई थी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक व कार वहां स्थित पुलिया के नीचे गिर गई थी। हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी।

जबकि कार सवार युवक ने इलाज के दौरान बैकुंठपुर अस्पताल में तथा बाइक सवार 16 वर्षीय किशोरी ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकपुर में रात में दम तोड़ दिया। वहीं दुर्घटना में कार-बाइक के पुलिया से नीचे गिर गया था।


कोरिया जिले के चिरमिरी हल्दीबाड़ी स्थित मोहन कॉलोनी निवासी परमेश्वर चौहान उर्फ लल्लू अपनी बाइक पर नागपुर कॉलोनी निवासी १६ वर्षीय किशोरी सुमित्रा को बैठाकर नागपुर से चिरमिरी की ओर जा रहा था। वह नागपुर रेलवे फाटक के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार में आ रही कार से उसकी भिड़ंत हो गई।

हादसे के बाद कार व बाइक वहां स्थित पुलिया के नीचे गिर गई। वाहन के साथ युवक व किशोर समेत कार सवार 2 युवक भी नीचे जा गिरे। हादसे में बाइक सवार परमेश्वर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे लोगों द्वारा किशोरी व दोनों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

कार सवार एक युवक को गंभीर स्थिति में बैकुंठपुर जिला अस्पताल जबकि किशोरी की नाजुक हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अस्पतला अंबिकापुर में भर्ती कराया गया था।

यहां इलाज के दौरान रात में दोनों ने दम तोड़ दिया। इस प्रकार इस हादसे में मृतकों की संख्या 3 हो गई है। वहीं कार सवार दूसरे युवक का इलाज जारी है। पुलिस मामले की विवेचना में जुट गई है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned