scriptमातम में बदलीं खुशियां: एनएच पर तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने भिड़ीं, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर | Ambikapur accident: 2 young man death in bike collision | Patrika News
अंबिकापुर

मातम में बदलीं खुशियां: एनएच पर तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने भिड़ीं, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर

Ambikapur accident: बाइक पर सवार तीसरे युवक का गंभीर हालत में चल रहा इलाज, दीवाली पर मातम में तब्दील हुई 2 परिवारों की खुशियां

अंबिकापुरOct 29, 2019 / 04:56 pm

rampravesh vishwakarma

मातम में बदलीं खुशियां: एनएच पर तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने भिड़ीं, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर

Death in road accident

अंबिकापुर. दीवाली से एक दिन पूर्व अंबिकापुर-बिलासपुर एनएच पर तेज रफ्तार 2 बाइक में आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि 2 युवकों की मौके पर ही मौत (Death in road accident) हो गई, जबकि तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवक को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।
वहीं पंचनामा-पीएम पश्चात 2 मृत युवकों का शव उनके परिजन को सौंप दिया। एक बाइक पर जीजा-साला सवार थे, जिसमें से जीजा की मौत हो गई। हादसे में दो परिवारों की खुशियां मातम में तब्दील हो गईं। (Ambikapur accident)

कोरबा जिले के मोरगा थानांतर्गत ग्राम धजाक निवासी मिथलेश मिंज पिता विजय 26 वर्ष की शादी लखनपुर के ग्राम अंधला में हुई थी। 26 अक्टूबर की शाम करीब 6.30 बजे वह अपनी पत्नी के भाई दीपक बड़ा को एचएफ डिल्क्स बाइक क्रमांक सीजी 15 डीजी-9414 में बैठाकर उदयपुर की ओर से अपने ससुराल आ रहा था।
वह बिलासपुर-अंबिकापुर एनएच पर लखनपुर से पहले नवापारा मोड़ के पास पहुंचा ही था कि सामने से तेज रफ्तार (Ambikapur accident) में आ रहे उदयपुर थानांतर्गत ग्राम लक्ष्मणगढ़ निवासी विजेश्वर पिता जग्गू राम 22 वर्ष की सोल्ड बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई।
टक्कर इतनी तेज थी कि सिर में गंभीर चोट लगने से मिथलेश मिंज व विजेश्वर कोरवा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दीपक बड़ा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची लखनपुर पुलिस तीनों को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची।
यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने मिथलेश व विजेश्वर को मृत घोषित कर दिया, जबकि दीपक बड़ा को बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया।


पसर गया मातम
सड़क हादसे में दोनों युवकों की मौत की खबर जैसे ही उनके घरों में पहुंची, वे बदहवास अस्पताल पहुंचे। यहां युवकों का शव देख उनका रो-रोकर बुरा हाल हो गया। हादसे में 2 युवको की मौत से उनके परिजनों में मातम पसरा हुआ है।

अंबिकापुर की सड़क हादसे की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Ambikapur accident

Home / Ambikapur / मातम में बदलीं खुशियां: एनएच पर तेज रफ्तार बाइक आमने-सामने भिड़ीं, 2 युवकों की दर्दनाक मौत, तीसरा गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो