script2 विद्युत खंभों के बीच बांधी गई थी मटकी, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि 6 को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती | Ambikapur incident: 6 pressed under the electric pole in janmashtami | Patrika News
अंबिकापुर

2 विद्युत खंभों के बीच बांधी गई थी मटकी, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि 6 को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Ambikapur incident: मटकी फोड़ प्रतियोगिता के दौरान लगी हुई थी भीड़, 8 साल के बालक की हालत गंभीर

अंबिकापुरAug 25, 2019 / 08:34 pm

rampravesh vishwakarma

2 विद्युत खंभों के बीच बांधी गई थी मटकी, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि 6 को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

Ambikapur incident

अंबिकापुर. कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर शनिवार की रात प्रेमनगर में मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस दौरान काफी संख्या में लोग उपस्थित थे। मटकी फोडऩे के दौरान विद्युत खंभा गिर गया। इसकी चपेट में आने से आधा दर्जन लोग घायल (Ambikapur incident) हो गए, जबकि एक आठ वर्षीय बालक गंभीर चोटें आई।
सभी को इलाज के लिए प्रेमनगर अस्पताल लाया गया। बच्चे की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।


सूरजपुर जिले के प्रेमनगर में शनिवार की रात कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर मटकी फोड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। समिति द्वारा आमने-सामने दो विद्युत खंभे में रस्सी के सहारे मटकी टांगी गई थी। रात लगभग ८ बजे मटकी फोडऩे के लिए काफी संख्या में लोग उपस्थित थे।
जमीन गीली होने के कारण रस्सी पर लोड बढऩे से एक साइड का खंभा गिर गया। विद्युत खंभे की चपेट में आने से आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जबकि 8 वर्षीय धर्मजीत पिता मानसाय गोंड़ को गंभीर चोट आई।

अस्पताल में चल रहा इलाज, बालक रेफर
सभी को इलाज के लिए प्रेमनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां चिकित्सकों ने बालक की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां उसका उपचार जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो