scriptनहीं करना था महात्मा गांधी पर ऐसा आपत्तिजनक पोस्ट जैसा BJP के युवा नेताओं ने FB में किया | Ambikapur news- Obscene things posted on Mahatma Gandhi by BJP leaders | Patrika News
अंबिकापुर

नहीं करना था महात्मा गांधी पर ऐसा आपत्तिजनक पोस्ट जैसा BJP के युवा नेताओं ने FB में किया

युवा कांग्रेसियों ने भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष समेत 3 के खिलाफ थाने में दर्ज कराई शिकायत, पुलिस ने कही कार्रवाई की बात

अंबिकापुरOct 04, 2017 / 02:58 pm

rampravesh vishwakarma

facebook

Facebook

चिरमिरी. 2 अक्टूबर गांधी जयंती पर भाजयुमो के नेताओं ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट व कमेंट्स किए। इसकी शिकायत युवा कांग्रेस व ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने थाने में की है। उन्होंने भाजयुमो के तीनों नेताओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। शिकायत-पत्र के आधार पर थाना प्रभारी ने मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

केंद्र सरकार द्वारा जहां राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र के साथ स्वच्छता ही सेवा के तहत साफ-सफाई के लिए जागरुकता अभियान चला रही है, वहीं भाजयुमो नेताओं द्वारा उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला कोरिया जिले के चिरमिरी से सामने आया है। इसकी शिकायत युवक कांग्रेसियों ने चिरमिरी थाने में दर्ज कराई है।
लिखित शिकायत में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बताया है कि 2 अक्टूबर गांधी जयंती के अवसर पर चिरमिरी के हल्दीबाड़ी निवासी व भाजयुमो मंडल उपाध्यक्ष रवि वर्मा द्वारा अपने फेसबुक वाल पर महात्मा गांधी के साथ विदेशी महिला की डांस की फोटो पोस्ट की थी। इसके साथ ही उसके द्वारा आपत्तिजनक व अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया गया था। उन्होंने बताया कि इस पोस्ट पर भाजपा के पूर्व क्राइम प्रभारी तन्मय मेहती व कार्यकर्ता विश्वजीत भट्टाचार्य ने कई कमेट्स किए।
कमेंट्स के दौरान उन्होंने राष्ट्रपिता को देश का विभाजन करने वाला भी बताया। इसके अलावा और भी बेहद आपत्तिजनक पोस्ट व कमेंट्स किए गए। इस पोस्ट व कमेंट्स देख कुछ लोगों ने विरोध भी जताया था। उन्होंने भाजपा के तीनों नेताओं के खिलाफ राष्ट्रपिता के लिए अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने के लिए कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
इस संबंध में थाना प्रभारी विनीत दुबे का कहना है कि चिरमिरी युवा कांग्रेस के द्वारा एक शिकायत-पत्र दी गई है, जिसपर महात्मा गांधी जी के ऊपर अभद्र वक्तव्य और अश्लील बातें पोस्ट की गई हैं। मामले को विवेचना में लिया गया है। जांच कर आरोपियों के ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Home / Ambikapur / नहीं करना था महात्मा गांधी पर ऐसा आपत्तिजनक पोस्ट जैसा BJP के युवा नेताओं ने FB में किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो