scriptजमीन फर्जीवाड़ा मामला: भाजपा नेता ने लगाया आरोप, भू-बिचौलियों के कब्जे में है बंसु लोहार | BJP leader alleged that Bansu Lohar is in the possession of middleman | Patrika News
अंबिकापुर

जमीन फर्जीवाड़ा मामला: भाजपा नेता ने लगाया आरोप, भू-बिचौलियों के कब्जे में है बंसु लोहार

Land fraud case: भाजपा नेता ने कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन सौंपकर की बंसु लोहार की खोजबीन कराने की मांग, बोले- हत्या कराकर सारे राज समाप्त कराने का चल रहा षडयंत्र

अंबिकापुरMar 19, 2024 / 08:25 pm

rampravesh vishwakarma

Land fraud case

Land near Rajmohini bhavan Ambikapur

अंबिकापुर. Land fraud case: शहर के राजमोहिनी देवी भवन के बगल में स्थित करोड़ों रुपए के जमीन फर्जीवाड़ा मामले में भाजपा नेता कैलाश मिश्रा ने कलेक्टर व एसपी से ग्राम परसा के बन्सु लोहार की खोजबीन कराने की मांग की है। उन्होंने आशंका जताई है कि बंसु लोहार का अपहरण कर रखा गया है। वह भू-बिचौलियों के कब्जे में है तथा उसकी हत्या का षडयंत्र रचा जा रहा है।

एसपी व कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन में भाजपा नेता ने कहा है कि शहर के नमनाकला, राजमोहिनी भवन के बगल में स्थित 4.22 एकड़ जमीन खरीद-बिक्री में हुए फर्जीवाड़े के प्रकरण को लेकर कलेक्टर द्वारा स्व प्रेरणा में पुनरीक्षण की कार्यवाही संचालित की जा रही है।
इसमें 14 मार्च को ग्राम परसा निवासी बंसु पिता भुटकुल लोहार व अन्य अनावेदकों को 14 मार्च को उपस्थित होकर जवाब देने हेतु नोटिस जारी किया गया था। लेकिन इस दिन कलेक्टर न्यायालय में बंसु लोहार उपस्थित नहीं हुआ।
उसकी जगह उसके पोते ने उपस्थित होकर बताया कि बंसु बीमार है, उसका इलाज रायपुर के अस्पताल में चल रहा है। लेकिन यह नहीं बताया गया कि किस अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया है। इस प्रकार विरोधाभाषी परिस्थितियां निर्मित हैं।

बेशकीमती जमीन घोटाला मामला: तात्कालीन नजूल अधिकारी, रीडर व 2 आरआई के खिलाफ अपराध दर्ज


हत्या के षडयंत्र का जताया है अंदेशा
भाजपा नेता का कहना है कि बंसु के न्यायालय में उपस्थित नहीं होने से अंदेशा है कि वह भू-बिचौलियों के कब्जे में है। भविष्य में उसकी हत्या कर सारे राज समाप्त कराने का षडयंत्र किया जा रहा है। भाजपा नेता ने कलेक्टर व एसपी से मांग की है कि मामले में निष्पक्ष अधिकारी नियुक्त कर जांच कराई जाए ताकि बंसु लोहार का पता चल सके।

Video: आकाशीय बिजली से पंच की मौत, इधर मेहमानों से भरे घर में भी गिरी, बाल-बाल बची जान, काली हो गई दीवारें


4 राजस्व अधिकारियों के खिलाफ दर्ज है एफआईआर
गौरतलब है कि करोड़ों के जमीन फर्जीवाड़ा मामले में तात्कालीन नजूल अधिकारी नीलम टोप्पो, नजूल कार्यालय के रीडर अजय तिवारी, आरआई नारायण सिंह व राहुल सिंह के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। इस मामले में न्यायालय द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका भी खारिज की जा चुकी है।

Home / Ambikapur / जमीन फर्जीवाड़ा मामला: भाजपा नेता ने लगाया आरोप, भू-बिचौलियों के कब्जे में है बंसु लोहार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो