scriptजादू-टोने के शक पर महिला ने गड़ासा से ताबड़तोड़ वार कर पड़ोसन की कर दी नृशंस हत्या | Brutal murder: Women murdered her neighbour in suspicious of jadu-tona | Patrika News
अंबिकापुर

जादू-टोने के शक पर महिला ने गड़ासा से ताबड़तोड़ वार कर पड़ोसन की कर दी नृशंस हत्या

Brutal murder: मृतका की रिश्तेदार पर भी गड़ासे से किया हमला (Attack) लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर बचा ली जान, आरोपी महिला गिरफ्तार (Women arrested)

अंबिकापुरMay 11, 2021 / 10:47 am

rampravesh vishwakarma

nagaur

murde

सीतापुर. जादू-टोने की शक पर सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कुनमेरा भाटीपारा में सोमवार की सुबह एक महिला की हत्या (Brutal murder) कर दी गई। महिला की हत्या (Woman murder) पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने की है। आरोपी महिला मृतका व उसकी रिश्तेदार पर जादू-टोना (Jadoo-tona) करने का शक करती थी।
वहीं आरोपी महिला ने हत्या करने के बाद पंचायत में दूसरी महिला पर भी गड़ासा से हत्या की नीयत से हमला कर दिया, लेकिन गांव में उपस्थित लोगों ने बीच बचाव कर लिया। इससे महिला की जान बच गई। सीतापुर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

घर के बाहर खून व घसीटने के निशान देख कुएं पर पहुंचा पति, झांक कर देखा तो उड़ गए होश


सीतापुर थाना क्षेत्र के ग्राम कुनमेरा भाटीपारा निवासी 25 वर्षीय दुरपति सिदार पिता बिहारी सिदार अपने पड़ोस में रहने वाली महिला दशकुंवर व उसकी रिश्तेदार दिलमति पर जादू-टोना करने का शक करती थी। इसे लेकर विवाद करती रहती थी। सोमवार की सुबह दशकुंवर घर में थी।
इसी बीच दुरपति सिदार गड़ासा लेकर उसके घर पहुंची और दशकुंवर के सिर, गला व सीने पर हमला कर दी। इससे दशकुंवर की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद दुरपति हाथ में गड़ासा लिए गांव में चल रहे पंचायत में पहुंच गई।
वहां उसने मृतका की रिश्तेदार दिलमती पर भी हत्या की नीयत से गड़ासे से हमला किया, लेकिन वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर लिया, इससे दिलमति की जान बच गई। घटना की जानकारी जनपद सदस्य कमलेश्वर भगत ने सीतापुर थाने को दी।

जादू-टोना का था शक तो बुला लिया पड़ोसी के घर, फिर बेरहमी से हत्या कर लाश को 2 किमी दूर लगाया ठिकाने

सूचना पर टीआई रूपेश नारंग ने टीम के साथ मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की। जनपद सदस्य की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला दुरपति सिदार के खिलाफ धारा 449, 302 व 307 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी महिला के पास से पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथियार गड़ासा, मोबाइल जब्त किया है।

जनपद सदस्य ने दी थी समझाइश
एक सप्ताह पूर्व आरोपी महिला दुरपति सिदार जनपद सदस्य कमलेश्वर भगत (BDC) से मिली थी। वह गुस्से में दशकुंवर व उसकी रिश्तेदार दिलमति द्वारा जादू-टोना (Jadoo-Tona) करने की बात कह रही थी।
उसने गुस्से में जनपद सदस्य से कहा था कि या तो मैं मर जाउंगी या दोनों को मार दूंगी। इस पर जनपद सदस्य ने आरोपी महिला को समझाइश भी दी थी। लेकिन वह नहीं मानी और इस वारदात को अंजाम दे दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो