शराब पीकर घर लौटे युवक ने खुद को किया आग के हवाले, देखकर पत्नी चिल्लाई तो दौड़े लोग, चंद घंटों में पसर गया मातम

Burnt alive: बाजार से घर लौटे युवक ने उठा लिया खौफनाक कदम, गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया था भर्ती, इलाज के दौरान तोड़ा दम

By: rampravesh vishwakarma

Published: 22 Mar 2020, 04:36 PM IST

अंबिकापुर. एक युवक 19 मार्च की शाम बाजार से शराब पी कर घर लौटा और अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिडक़ कर आग लगा (Burnt alive) ली। पति को जलता देख पत्नी चिल्लाने लगी तो लोग दौडक़र पहुंचे और आग बुझाई।

इस दौरान गंभीर रूप से जल चुके युवक को परिजनों द्वारा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में मातम पसर गया है।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के त्रिकुंडा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सलवाही निवासी 25 वर्षीय राजकुमार पिता राम सिंह गोंड़ १९ मार्च का डिंडो बाजार गया था। शाम 5 बजे वह शराब पी कर घर लौटा और नशे की हालत में ही अचानक अपने शरीर पर मिट्टी तेल छिडक़ लिया। इसके बाद वह घर में जल रहे चूल्हे के समीप गया और आग लगा ली।

पति को जलता देख पत्नी चिल्लाने लगी। चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग पहुंचे और आग बुझाई, आग से वह काफी जल चुका था। परिजन ने उसे इलाज के लिए वाड्रफनगर अस्पताल में भर्ती करवाया।

यहां चिकित्सकों ने स्थिति को गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


परिजन में पसरा मातम
युवक ने किस कारण से खुद को आग के हवाले किया, यह पता नहीं चल सका है। वहीं युवक की मौत से उसकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। इस हादसे से गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

सरगुजा जिले में क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned