पत्नी भागकर चली गई ससुर के पास, पीछे से शरीर पर मिट्टी तेल डालकर पहुंचा पति और खुद को जला लिया जिंदा

Burnt alive: घर में पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद, खेत में काम कर रहा था ससुर तो पत्नी डर से चली गई थी उसके पास

By: rampravesh vishwakarma

Published: 08 Dec 2019, 06:45 PM IST

अंबिकापुर. एक युवका का उसकी पत्नी से 2 दिन पूर्व विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पिटाई कर दी। मार खाई पत्नी डर से भागकर खेत में काम कर रहे अपने ससुर के पास चली गई। इसी बीच पति भी खुद को मिट्टीतेल में भिगोकर वहां आ पहुंचा। उसके हाथ में माचिस थी।

देखते ही देखते उसने माचिस जलाकर शरीर में आग लगा ली और जिंदा जलने लगा। पत्नी व ससुर ने किसी तरह आग बुझाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death to burnt) हो गई।


सूरजपुर जिले के प्रतापपुर थाना क्षेत्र के ग्राम करंजवार निवासी 30 वर्षीय देवसाय पिता समल साय गोंड़ 5 दिसंबर की सुबह गांव में ही घूमने गया था। 11 बजे वह घर आया। इसी बीच उसकी किसी बात पर पत्नी सुमित्रा से विवाद होने लगा। विवाद जब काफी बढ़ गया तो उसने पत्नी की पिटाई कर दी।

पति का गुस्सा देख डर से पत्नी घर से भाग कर खेत में काम कर रहे ससुर के पास चली गई। वह ससुर को मारपीट की बात बता ही रही थी कि पति भी पीछे से पहुंच गया। उसके शरीर से मिट्टी तेल की गंध आ रही थी।

उसने हाथ में माचिस भी रखी थी। पत्नी व पिता कुछ समझ पाते, इससे पहले ही युवक ने माचिस जलाकर खुद को आग (Husband burnt alive) के हवाले कर दिया।


काफी मशक्कत के बाद बुझाई आग
बेटे को आग से जलता देख पिता व पत्नी ने किसी तरह आग बुझाई व ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए प्रतापपुर अस्पताल ले गए।

यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। फिर परिजन उसे अंबिकापुर लेकर पहुंचे। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned