script4 नाबालिगों के पास नहीं था बस का किराया, रुपए के बदले कंडक्टर एक को ले गया साथ, मचा बवाल | Bus conductor kidnapped a minor boy for rent | Patrika News
अंबिकापुर

4 नाबालिगों के पास नहीं था बस का किराया, रुपए के बदले कंडक्टर एक को ले गया साथ, मचा बवाल

3 नाबालिगों ने गांव पहुंचकर घरवालों को बताई पूरी बात, रायगढ़ में काम करवाकर ठेकेदार ने नहीं दिए थे रुपए

अंबिकापुरJan 13, 2019 / 08:31 pm

rampravesh vishwakarma

Minor

Minor boy

अंबिकापुर. एक किशोर गांव के ही ३ दोस्तों के साथ काम करने रायगढ़ गया था। वहां से सभी ३ जनवरी को वापस आ रहे थे। ठेकेदार द्वारा उन्हें काम के बदले रुपए नहीं दिए गए थे। इस कारण बस का किराया नहीं दे पाए। चारों ने बस कंडक्टर को बोला था कि अंबिकापुर पहुंचने के बाद किराया दे देंगे। वहां हमारे परिजन पैसा लेकर बस स्टैंड में खड़े रहेंगे।
इस बात पर कंडक्टर चारों को अंबिकापुर ले आया लेकि यहां परिजन नहीं मिले। इस दौरान कंडक्टर ने 3 लोगों को छोड़ दिया और एक किशोर को अपने साथ ले गया। किशोर के परिजन ने इसकी शिकायत कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सूरजपुर जिले के चांदनी बिहारपुर थाना क्षेत्र के ग्राम खोहिर बैजनपाठ निवासी चुल्लू राम पंडो के 16 वर्षीय पुत्र काशी सिंह गांव के ही रामसागर पंडो, अनिल पंडो, रूप साय पंडो के साथ रायगढ़ में काम करने गया था। यहां ठेकेदार अशोक साहू द्वारा काम कराया जा रहा था। ३ जनवरी को ठेकेदार द्वारा चारों को बिना पैसा दिए ही घर जाने के लिए बस में बैठा दिया।
रास्ते में जब बस का कंडक्टर किराया मांगने लगा तो इन लोगों के पास किराया नहीं था। चारों ने बताया कि हम लोग अपने-अपने परिजन को बता दिया है। हमारे परिजन अंबिकापुर बस स्टैंड में पैसा लेकर रहेंगे। वहां पहुंचने पर किराया दे देंगे। 4 जनवरी की शाम को चुल्लू का भांजा पैसा लेकर बस स्टैंड में था।
बस विलंब होने के कारण वह वापस चला गया। जब बस अंबिकापुर स्टैंड में पहुंची तो यहां कोई नहीं था। इस दौरान कंडक्टर काशी सिंह को अपने साथ लेकर चला गया तथा अन्य 3 को छोड़ दिया। सभी ने मामले की जानकारी काशी के पिता को दी।
काशी के पिता चुल्लू राम ने घटना की शिकायत रविवार को कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने कंडक्टर के खिलाफ 363 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Home / Ambikapur / 4 नाबालिगों के पास नहीं था बस का किराया, रुपए के बदले कंडक्टर एक को ले गया साथ, मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो