scriptपालूंगा कहकर की मवेशी की खरीदी फिर हत्या कर खाया मांस, मचा बवाल तो 5 आरोपी गिरफ्तार | Cattle murder: 5 arrested in cattle murder and eat meat | Patrika News
अंबिकापुर

पालूंगा कहकर की मवेशी की खरीदी फिर हत्या कर खाया मांस, मचा बवाल तो 5 आरोपी गिरफ्तार

Cattle murder: हिंदूवादी संगठनों ने मामले में दोषियों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग, पुलिस ने 5 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अंबिकापुरSep 20, 2020 / 11:53 pm

rampravesh vishwakarma

पालूंगा कहकर की मवेशी की खरीदी फिर हत्या कर खाया मांस, मचा बवाल तो 5 आरोपी गिरफ्तार

Hindu Organisation in police station

बतौली. सरगुजा जिले के बतौली क्षेत्र में आए दिन मवेशियों की हत्या किए जाने से लोगों में काफी आक्रोश है। ग्राम पंचायत गोविंदपुर के बाद अब ग्राम तरागी में मवेशी को खरीदने के बाद उसकी हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों व हिंदुवादी संगठनों ने इन मामलों में दोषियों पर कठोर कार्रवाई की मांग की है।

गौरतलब है कि ग्राम गोविंदपुर निवासी बसंत यादव से बासेन निवासी रमेश उरांव व उसके साथी 15 सितंबर को पालने के नाम पर मवेशी को खरीद कर ले गए, फिर रास्ते में ही मवेशी की हत्या कर उसके मांस का सेवन कर लिया।
इस मामले में बसंत यादव की रिपोर्ट पर बतौली पुलिस ने अपराध दर्ज कर 5 आरोपी बासेन निवासी रमेश, मुकेश एक्का, इलियस, राम वृक्ष तिग्गा व अर्जुन एक्का को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।
ये मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब ग्राम तरागी में एक मवेशी की हत्या किए जाने की घटना सामने आ गई है। इस मसले को लेकर रविवार को बड़ी संख्या में लोग व भाजपाई थाने पहुंचे व शिकायत की।

पालने के नाम पर 600 रुपए में खरीदी थी मवेशी
शिकायतकर्ता ग्राम तरागी निवासी श्यामलाल नागेश ने बताया कि गांव के ही अनिल तिर्की व उसके साथी पालने के नाम पर 600 रुपए में उससे मवेशी खरीदे, फिर उसकी हत्या कर दी।
ग्रामीणों व भाजपाइयों ने इस मामले में आरोपियों पर अपराध दर्ज कर सख्त कार्रवाई की मांग की है। शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Home / Ambikapur / पालूंगा कहकर की मवेशी की खरीदी फिर हत्या कर खाया मांस, मचा बवाल तो 5 आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो