scriptराज्यसभा सांसद नेताम बोले- सिंहदेव के लिए मुख्यमंत्री बनने का यह आखिरी चांस, … तो आएगी उम्मीद की नई किरण | Chhattisgarh CM dispute: Netam said- this is last chance for TS | Patrika News
अंबिकापुर

राज्यसभा सांसद नेताम बोले- सिंहदेव के लिए मुख्यमंत्री बनने का यह आखिरी चांस, … तो आएगी उम्मीद की नई किरण

Chhattisgarh CM dispute: राज्यसभा सांसद (MP of State Assembly) ने कहा कि शांत छत्तीसगढ़ हो गया है अशांत, कांग्रेस के नेता (Congress leader) व कार्यकर्ता बन गए हैं रेत माफिया, भू-माफिया, कलक्टर (Collector) व अन्य अधिकारी भी कर रहे सपोर्ट

अंबिकापुरAug 27, 2021 / 02:58 pm

rampravesh vishwakarma

CM dispute

MP of state assembly Netam Press Conference

अंबिकापुर. छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में विकास के सारे कार्य ठप पड़े हैं। भाजपा शासन काल के बाद से कांग्रेस सरकार में रेत माफिया, भू-माफिया, जंगल माफिया बढ़ गए हैं। ये कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस के ही नेता व कार्यकर्ता हैं। इस कार्य में जिले के कलेक्टर अन्य अधिकारी भी सपोर्ट कर रहे हैं।
शांत छत्तीसगढ़ अब अशांत हो गया है। यदि टीएस सिंहदेव सीएम बनते हैं तो सरगुजा के लिए नई उम्मीद की किरण सामने आएगी।


उक्त बातें शुक्रवार को सर्किट हाउस अंबिकापुर में पत्रकारों से चर्चा करते हुए राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार में नया डेवलपमेंट होने की संभावना दिख रही है। लोगों को उम्मीद है कि इस बार सरकार का नेतृत्व सरगुजा से करने को मिलेगा।
अगर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव मुख्यमंत्री बनते हैं तो सरगुजा को नई उम्मीद की किरण सामने आएगी। हालांकि मंत्री व स्वास्थ्य मंत्री रहते हुए टीएस ने सरगुजा के लिए कुछ नहीं किया है।

लोगों को अपेक्षा है कि शायद मुख्यमंत्री बनने के बाद वे भाजपा शासन काल के बाद लंबे समय से ठप पड़े कार्य जैसे यूनिवर्सिटी का निर्माण, दरिमा एयरपोर्ट, सिंचाई के कार्य सहित कार्यों को पूर्ण करा सकें।

Video: रामविचार नेताम मुझे मरवाना चाहते हैं, विधायक का ये वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

उन्होंने कहा कि हम चाहते भी है कि टीएस सिंह देव मुख्यमंत्री बने। इस दौरान नेताम ने कहा कि यह आखरी चांस है मुख्यमंत्री बनने का। इस बार मौका नहीं मिला तो कभी नही मिलेगा।

मिल का पत्थर साबित होगा दरिमा एयरपोर्ट
राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने दरिमा एयरपोर्ट के बारे में कहा कि वे लगातार पार्लियामेंट और संसद में इस मामले को उठाते रहे हैं, वहीं पुराने मंत्रियों से भी एयरपोर्ट के बारे में चर्चा करता हूं।
फिलहाल उड्डयन मंत्री का पदभार ज्योतिरादित्य सिंधिया को संभालने के बाद उनसे मिलकर दरिमा एयरपोर्ट के संबंध में चर्चा की। उन्होंने इस मामले को त्वरित संज्ञान में लिया और राज्य शासन को पत्र लिखकर अधूरे पड़े कार्यों को पूर्ण करने के निर्देश दिए। जल्द ही दरिमा एयरपोर्ट शुरु होगा और यह मील का पत्थर साबित होगा।

Video: विधायक वृहस्पति बोले- मुझे मारने रामविचार नेताम ने यज्ञ कराकर 7 बकरों की दी बलि, बनना चाहते हैं सीएम


कोविड से निपटने केंद्र सरकार ने किया बेहतर काम
राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि सरगुजा संभाग में कोरोना काल के दौरान जितनी तैयारी होनी चाहिए थी वह नहीं हो सकी थी। इस कारण लोगों की असमय मौतें हुईं, जबकि भारत सरकार ने कोविड को लेकर बेहतर काम किया है। लोगों ने जितनी उम्मीद की थी उससे ज्यादा दिया गया है।
टेक्निकल सिस्टम, इंफ्रास्ट्रक्चर बड़े पैमाने पर उपलब्ध कराए गए हैं। कोरोना काल के दौरान पीएम केयर्स फंड से ऑक्सीजन प्लांट लगाए गए हैं, जो छत्तीसगढ़ के सभी जिले में लगे हैं।


शांत छत्तीसगढ़ हो गया है अशांत
राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि कांग्रेस सरकार में प्रदेश में कहीं भी काम नहीं हो रहा है। सारे विकास कार्य ठप पड़े हुए हैं। कांग्रेस के कार्यकाल में केवल रेत का काम चल रहा है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता माफिया बन गए हैं। उन्होंने कहा कि रामानुजगंज-बलरामपुर क्षेत्र में हर नदी नालों से रेत का दोहन हो रहा है। इस कार्य में इनका साथ जिले के कलेक्टर व अधिकारी भी दे रहे हैं। शांत छत्तीसगढ़ माफियाओं के कारण अशांत हो चुका है।

Home / Ambikapur / राज्यसभा सांसद नेताम बोले- सिंहदेव के लिए मुख्यमंत्री बनने का यह आखिरी चांस, … तो आएगी उम्मीद की नई किरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो