scriptमां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता | Chhattisgarh crime: Brother-sister missing from 3 days | Patrika News

मां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता

locationअंबिकापुरPublished: Dec 06, 2019 07:35:21 pm

Chhattisgarh Crime: माता-पिता ने थाने में दोनों बच्चों के अपहरण की दर्ज कराई रिपोर्ट, प्राचार्य ने बताया- दोनों बच्चे नहीं आए थे स्कूल, जांच में जुटी पुलिस

मां ने 3 बच्चों को भेजा था स्कूल, छोटा तो लौट आया लेकिन 14 वर्षीय बेटी और बेटा 3 दिन से हैं लापता

Missing

अंबिकापुर. गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत नाबालिग भाई-बहन के लापता होने का मामला सामने आया है। दोनों भाई-बहन मंगलवार की शाम से लापता (Brother-sister missing) है। यही नहीं, दोनों मंगलवार को स्कूल भी नहीं पहुंचे थे। शाम के वक्त बहन अपने छोटे भाई के साथ सहेली के घर जाने के नाम पर घर से निकली थी।
इसके बाद से दोनों घर नहीं लौटे। वहीं परिजन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना शुरु कर दी है। (Chhattisgarh crime)


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम घटगांव निवासी भोलानाथ बनवासी 35 वर्ष स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत है। वह अपनी पत्नी और 3 बच्चों के साथ अंबिकापुर के गोधनपुर स्थित किराए के मकान में रहता है। 14 वर्षीय बड़ी बेटी सुप्रिया बनवासी, 13 वर्षीय पुत्र कार्तिक बनवासी व 11 वर्षीय छोटा बेटा मयंक नवापारा स्थित एक निजी स्कूल में पढ़ाई करते हैं।
मंगलवार की सुबह मां अपने तीनों बच्चों को तैयार कर स्कूल भेज दी। इसके बाद पति-पत्नी अपने गृह ग्राम घटगांव चले गए। शाम करीब 6 बजे जब दोनों लौटे तो घर पर छोटा बेटा मयंक मौजूद था।
वहीं बेटी और बड़ा बेटा घर पर नहीं थे। मां ने जब छोटे बेटे से पूछताछ की तो उसने बताया कि दीदी अपने साथ भैया को लेकर सहेली के घर गई है। इसके बाद से दोनों घर नहीं आए हैं। (Brother-sister missing)

न सहेली के घर गए और न पहुंचे थे स्कूल
बुधवार की सुबह परिजन दोनों को खोजते बेटी के सहेली के घर पहुंच गए। यहां पता चला कि दोनों यहां भी नही पहुंचे थे। इसके बाद परिजन ने स्कूल में जाकर पता किया तो शिक्षकों ने बताया कि मंगलवार को दोनों भाई-बहन स्कूल भी नहीं आए थे। काफी खोजबीन करने के बाद दोनों का पता नहीं चला तो परिजन ने मामले की शिकायत गांधीनगर थाने में की।

अपहरण की जता रहे आशंका
परिजन का आरोप है कि उनके दोनों बच्चों का अपहरण हुआ है। परिजन की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 363 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। इधर पुत्र-पुत्री के गायब होने से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो