scriptबस कुछ ही देर में प्रधानमंत्री मोदी पहुंचने वाले हैं अंबिकापुर, पीजी कॉलेज मैदान में जुटने लगी भीड़ | Chhattisgarh election- PM is going to reach Ambikapur in short time | Patrika News
अंबिकापुर

बस कुछ ही देर में प्रधानमंत्री मोदी पहुंचने वाले हैं अंबिकापुर, पीजी कॉलेज मैदान में जुटने लगी भीड़

कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच होगी पीएम मोदी की चुनावी सभा, सरगुजा संभाग की 14 सीटों पर चुनाव लड़ रहे भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में बनाएंगे माहौल

अंबिकापुरNov 16, 2018 / 11:21 am

rampravesh vishwakarma

PM Modi

PM Modi

अंबिकापुर. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब से कुछ ही देर में अंबिकापुर पहुंचने वाले हैं। वे पीजी कॉलेज मैदान में 11.50 बजे से चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। मोदी की सभा को देखते हुए सरगुजा संभाग के कोने-कोने से जनता की भीड़ पीजी कॉलेज मैदान में पहुंचने लगी है। सभा को देखते हुए सभास्थल के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।
प्रधानमंत्री दिल्ली से हवाई मार्ग से बनारस के बाद वहां से सीधे अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम में हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। यहां से वे सड़क मार्ग से पीजी कॉलेज मैदान स्थित सभास्थल पर चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में दो चरणों में विधानसभा चुनाव हो रहा है। पहले चरण में 18 सीटों पर 12 नवंबर को वोटिंग हो चुकी है। दूसरे चरण में बाकी बची 72 सीटों पर वोटिंग के लिए भाजपा-कांग्रेस समेत अन्य पार्टियों के बीच घमासान होने वाली है। पार्टियां वोटरों को अपने पक्ष में मतदान करने प्रचार-प्रसार में लगी हुई हैं।
सभी स्टार प्रचारक को अपने विधानसभा क्षेत्र में उतार रहे हैं। इसी कड़ी में सरगुजा संभाग की 14 सीटों को फतह करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा अंबिकापुर में अब से कुछ ही देर बाद शुरु होगी।
वे यहां करीब 45 मिनट तक चुनावी सभा को संबोधित कर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की अपील जनता से करेंगे। वहीं सरकार की योजनाएं गिनाएंगे।

Home / Ambikapur / बस कुछ ही देर में प्रधानमंत्री मोदी पहुंचने वाले हैं अंबिकापुर, पीजी कॉलेज मैदान में जुटने लगी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो