scriptधारदार हथियार से पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, फिर गले में पत्थर बांधकर कुएं में लगानी चाही छलांग लेकिन… | Chhattisgarh murder: Husband murdered wife with sharp weapon, then... | Patrika News

धारदार हथियार से पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, फिर गले में पत्थर बांधकर कुएं में लगानी चाही छलांग लेकिन…

locationअंबिकापुरPublished: Nov 17, 2019 07:52:35 pm

Chhattisgarh murder: धारदार हथियार के प्राणघातक वार से पत्नी मौके पर ही गिरकर हो गई बेहोश, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

धारदार हथियार से पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, फिर अपने गले में पत्थर बांधकर कुएं में लगानी चाही छलांग लेकिन...

Police filled FIR

अंबिकापुर. कोरिया जिले के ग्राम मौहारी में एक व्यक्ति ने शनिवार की दोपहर किसी बात को लेकर पत्नी पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। इससे महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई और मौके पर ही बेहोश हो गई।
इसे देख पति डर गया और स्वयं के गले में रस्सी के सहारे पत्थर बांध कर आत्महत्या (Commits suicide) की नीयत से कुएं में कूदने की कोशिश करने लगा। गांव के लोगों ने उसे पकड़कर खंभे से बांध दिया और जख्मी महिला को इलाज के लिए केल्हारी अस्पताल में भर्ती कराया।
चिकित्सकों ने महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Wife murder) हो गई।

ये भी पढ़ें : पढ़ाई को लेकर पिता ने डांटा तो बेटी बोली- आपलोग बार-बार एक ही बात बोलते हो, फिर जो किया वह है शॉकिंग


कोरिया जिले के केल्हारी चौकी क्षेत्र के ग्राम मौहारी निवासी रामफल गोंड़ का किसी बात को लेकर शनिवार की दोपहर पत्नी 45 वर्षीय शंकरिया से विवाद हो गया। गुस्से में आकर उसने धारदार हथियार से पत्नी पर जानलेवा हमला (Husband murdered wife) कर दिया। इससे वह मौके पर ही बेहोश हो गई।
स्थानीय लोगों की मदद से परिजन ने उसे इलाज के लिए केल्हारी अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चिकित्सकों ने महिला की स्थिति गंभीर देखते हुए उसे अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें: युवती ने जहर खाकर कर ली थी आत्महत्या, जब पुलिस ने कॉल डिटेल निकाला तो सामने आई ये हकीकत


आरोपी ने की आत्महत्या की कोशिश
घटना को अंजाम देने के बाद पति डर गया और वह आत्महत्या (Commits suicide) करने की नियत से गले में रस्सी के सहारे पत्थर बांध कर कुएं में कूदने का प्रयास करने लगा। इस दौरान मौके पर उपस्थित लोगों ने उसके पकड़ लिया। कुछ देर बाद दूसरी बार भी वह कुएं की ओर दौड़ा तो ग्रामीणों ने उसे पकड़कर रस्सी से खंभे में बांध दिया।

सरगुजा जिले की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो