scriptबस हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद कलक्टर ने रात में चलने वाली बसों के लिए जारी किया ये फरमान | Collector gave this instruction after 6 people death in bus accident | Patrika News
अंबिकापुर

बस हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद कलक्टर ने रात में चलने वाली बसों के लिए जारी किया ये फरमान

Bus accident: रायपुर से मैनपाट आ रही बस ने नेशनल हाइवे (National Higaway) पर खड़े ट्रेलर को मारी थी टक्कर, हादसे में बैंक मैनेजर, 3 शिक्षक समेत 6 लोगों की हो गई थी मौत (6 passengers death), कलक्टोरेट सभाकक्ष में अधिकारियों ने 2 मिनट का मौन धारण कर दी श्रद्धांजलि

अंबिकापुरSep 14, 2022 / 06:13 pm

rampravesh vishwakarma

Bus accident

Officers tributed people who died in bus accident

अंबिकापुर. Bus Accident: कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत नेशनल हाइवे पर मड़ई घाट के पास सोमवार को हुई बस दुर्घटना में सेंट्रल बैंक के मैनेजर, शिक्षिका व उसके मासूम पुत्र समेत सरगुजा जिले के 6 लोगों की आकस्मिक मृत्यु हो गई थी। मंगलवार को कलेक्टर कुन्दन कुमार की उपस्थिति में कलेक्टोरेट सभा कक्ष में अधिकारियों ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत हुए लोगों को श्रद्धांजलि (Tribute) दी। इस दौरान कलक्टर ने रात्रि में चलने वाली बसों में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए सभी सीटों में सीट बेल्ट लगाने आरटीओ (RTO) को निर्देशित किया है।

श्रद्धांजलि सभा को संबोधित करते हुए कलेक्टर कुन्दन कुमार ने कहा कि दुर्घटना बहुत ही दु:खद है। मृतकों के परिजनों के प्रति जिला प्रशासन की पूरी संवेदना है।

उन्होंने मृतक कर्मचारियों तथा शिक्षकों के बीमा सहित अन्य दावों के शीघ्र निराकरण के लिए एसडीएम अम्बिकापुर को नोडल अधिकारी नियुक्त करते हुए निर्देशित किया कि दावों के निराकरण में परिजनों को कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
कलेक्टर ने रात्रि कालीन बसों में सुरक्षा को दृष्टिगत रखते हुए सभी सीटों में सीट बेल्ट की प्रावधान के लिए क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ विनय कुमार लंगेह, नगर निगम आयुक्त प्रतिष्ठा ममगई, अपर कलेक्टर एएल ध्रुव, तनुजा सलाम सहित विभिन्न विभागों के जिला अधिकारी उपस्थित थे।

महिला को क्लीनिक में बंधक बनाने वाला डॉक्टर गिरफ्तार, पति से कहा था- 3 हजार देकर पत्नी को ले जाओ, मौत


रायपुर से मैनपाट जा रही बस हुई थी दुर्घटनाग्रस्त
गौरतलब है कि सोमवार की तडक़े बस दुर्घटना में सीतापुर विकासखण्ड के ग्राम पंडरीपानी निवासी व्याख्याता उषा निराला व उनका पुत्र रेयांश, चिड़ापारा निवासी शिक्षक अजय वरदान लकड़ा, लमगांव निवासी अतिथि शिक्षक रोहित कुमार सिंह, जिला दुर्ग पाटन निवासी सीतापुर में एनआरएलएम में वायपी शशिकान्त चंद्राकर तथा सेन्ट्रल बैंक ऑफ इंडिया नमना कला के प्रबंधक सोमनाथ भट्टाचार्य की मृत्य हो गई थी।

Home / Ambikapur / बस हादसे में 6 लोगों की मौत के बाद कलक्टर ने रात में चलने वाली बसों के लिए जारी किया ये फरमान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो