scriptरात में लड़ाई के बाद सुबह पत्नी उठी तो कमरे में फंदे पर झूलती मिली पति की लाश, दवा व्यवसायी ने भी लगाई फांसी | Commits suicide: 2 young man commits suicide | Patrika News
अंबिकापुर

रात में लड़ाई के बाद सुबह पत्नी उठी तो कमरे में फंदे पर झूलती मिली पति की लाश, दवा व्यवसायी ने भी लगाई फांसी

Commits suicide: कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 अलग-अलग जगह युवकों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस मामले की कर रही जांच

अंबिकापुरMay 13, 2020 / 07:36 pm

rampravesh vishwakarma

koatwali.jpg
अंबिकापुर. कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दो अलग-अलग इलाके में दो युवकों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। एक की रात में पत्नी से लड़ाई हुई थी तो सुबह उसकी फंदे पर झूलती लाश मिली। वहीं दूसरे मामले में अज्ञात कारण से दवा व्यवसायी युवक ने अपने घर में फांसी (Commits suicide) लगा ली।
दोनों ही मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पीएम के लिए भिजवाया। पीएम पश्चात शव उनके परिजन को सौंप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पहली घटना शहर के नवागढ़ की है। 32 वर्षीय अयान सारथी का मंगलवार की रात को पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। गुस्से में आकर अयान ने घर में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।
बुधवार की सुबह जब उसकी पत्नी सो कर उठी तो कमरे में पति का शव फंदे पर झूलता हुआ दिखा। यह देख उसके होश उड़ गए। फिर उसने इसकी जानकारी पड़ोस में रह रहे भाइयों को दी। तब तक अन्य परिजन शव को फंदे से उतार चुके थे। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच की।

दवा व्यवसायी ने की आत्महत्या
दूसरा मामला कोतवाली क्षेत्र के ही सोनपुर कला गांव का है। दवा व्यावसायी 43 वर्षीय विक्कू तिवारी ने मंगलवार की रात को घर के सीढ़ी रूम में फांसी (Commits suicide) लगा ली। सुबह जब परिजन ने देखा कि उसकी लाश सीढ़ी रूम के कमरे में फंदे पर झूल रही है। घर में कुल सात लोग थे।
किसी को रातमें घटना की जानकारी नहीं लगी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भिजवाया। दोनों ही मामले में पुलिस ने पीएम पश्चात शव उनके परिजन के सुपुर्द कर दिया।

अंबिकापुर में सुसाइड की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Suicide in Ambikapur

Home / Ambikapur / रात में लड़ाई के बाद सुबह पत्नी उठी तो कमरे में फंदे पर झूलती मिली पति की लाश, दवा व्यवसायी ने भी लगाई फांसी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो