scriptथाने से लौटे निगरानीशुदा बदमाश ने लगाई फांसी, परिजन बोले- फिंगर प्रिंट लेकर पुलिस ने मांगे रुपए, जिलाबदर की दी धमकी | Commits suicide: The monitored miscreant commits suicide to hang | Patrika News
अंबिकापुर

थाने से लौटे निगरानीशुदा बदमाश ने लगाई फांसी, परिजन बोले- फिंगर प्रिंट लेकर पुलिस ने मांगे रुपए, जिलाबदर की दी धमकी

Commits suicide: मृत युवक के परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताडि़त करने का आरोप, लोकसभा चुनाव के मद्देनजर निगरानीशुदा गुंडा-बदमाशों के फिंगर प्रिंट ले रही पुलिस

अंबिकापुरMar 13, 2024 / 11:28 am

rampravesh vishwakarma

थाने से लौटे निगरानीशुदा बदमाश ने लगाई फांसी, परिजन बोले- फिंगर प्रिंट लेकर पुलिस ने मांगे रुपए, जिलाबदर की दी धमकी

Kotwali police reached on the spot, Miscreants who commits suicide

अंबिकापुर. Commits suicide: कोतवाली थाने से मंगलवार की रात घर लौटे शहर के ही एक निगरानीशुदा बदमाश ने बुधवार की सुबह अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर प्रताडऩा का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुलिस फिंगर प्रिंट के नाम पर उसे थाने ले गई थी और जिलाबदर करने की धमकी देकर रुपयों की मांग की थी। इससे वजह से उसने ये कदम उठाया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर के रामानुजगंज मार्ग निवासी विकास प्रजापति 30 वर्ष का नाम थाने में निगरानी शुदा बदमाशों की लिस्ट में शामिल है। इधर लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सरगुजा पुलिस द्वारा गुंडा-बदमाशों का फिंगर प्रिंट लिया जा रहा है।
इसी क्रम में कोतवाली पुलिस मंगलवार को विकास प्रजापति को भी थाने ले गई थी। रात को थाने से घर लौटे विकास ने परिजनों को बताया कि पुलिस ने फिंगर प्रिंट लेने के बाद उससे रुपयों की मांग की। उन्होंने कहा कि यदि रुपए नहीं दोगे तो जिलाबदर कर देंगे।
Commits suicide
सुबह लगाई फांसी
इसी बीच बुधवार की सुबह करीब 6 बजे युवक ने अपने कमरे में फांसी लगा ली। परिजन उसके कमरे में पहुंचे तो गंभीर हालत में देख फंदे से उतारा। इसके बाद उसे वे मिशन अस्पताल जे जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

शादी में शामिल होने गए युवक की मिली अर्धनग्न लाश, प्राइवेट पार्ट में मिला डंडे का टुकड़ा


परिजन बोले- प्रताडऩा की वजह से लगाई फांसी
इधर मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस द्वारा रुपयों की मांग व जिलाबदर की धमकी देने से वह क्षुब्ध था। उनका कहना है कि पुलिस की प्रताडऩा की वजह से ही उसने ये कदम उठाया है। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरु कर दी है।

Home / Ambikapur / थाने से लौटे निगरानीशुदा बदमाश ने लगाई फांसी, परिजन बोले- फिंगर प्रिंट लेकर पुलिस ने मांगे रुपए, जिलाबदर की दी धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो