Video: मंत्री की मौजूदगी में सर्किट हाउस में युवती ने कांग्रेसी नेता को जड़ा थप्पड़, एसपी ने कही ये बात

Congress leader slapped: कांग्रेस नेता पर महिला ने अपनी बड़ी बेटी को रायपुर (Raipur) में बंधक बनाकर रखने का लगाया है आरोप, जबकि एसपी ने कहा महिला की बेटी का बयान लिया गया है वह अपनी मर्जी से रह रही है।

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Jan 2021, 01:03 PM IST

अंबिकापुर. गणतंत्र दिवस (Republic day) समारोह में शामिल होने आए सरगुजा के प्रभारी व नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया सर्किट हाउस में दोपहर में बैठक ले रहे थे।

इसी दौरान परिसर में एक महिला अपनी 2 बेटियों के साथ वहां पहुंची और देखते ही देखते वहां खड़े कांग्रेसी नेता ओनिमेष सिन्हा को उनमें से एक बेटी ने थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ (Slap) पड़ते ही कांग्रेसी नेता भागने लगे तो मां-बेटियों ने उन्हें दौड़ाना शुरु किया। इससे वहां बवाल मच गया।


कांग्रेसी नेता को थप्पड़ जडऩे का पूरा वाकया वहां लगे सीसीटीवी कैमरे (CCTV camera) में कैद हो गया। कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जो महिला अपनी अन्य 2 बेटियों के साथ सर्किट हाउस में पहुंची उसने कांग्रेसी नेता ओनिमेष सिन्हा पर अपनी बड़ी बेटी को रायपुर में बंधक बनाकर रखने का आरोप लगाया है।

उसका कहना है कि उनकी बेटी रायपुर में पढऩे गई थी और अब 14 नवंबर 2020 से उनके संपर्क में नहीं है। बेटी के इस रवैय्ये के लिए वह ओनिमेष सिन्हा को ही जिम्मेदार मानती है। उसने बताया कि 12 जनवरी को उसने मामले की शिकायत कोतवाली में की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

सूत्रों के अनुसार महिला अपनी बेटी के संबंध में कांग्रेसी नेता (Congress leader) से मिलकर बात करना चाह रही थी। जब उसे पता चला कि वह सर्किट हाउस में है तो वह अपनी 2 अन्य बेटियों के साथ वहां पहुंची थी। मंत्री की मौजूदगी में महिलाओं द्वारा कांग्रेसी नेता को थप्पड़ जडऩे का मामला शहर सहित जिलेभर में चर्चा का विषय बना हुआ है।


एसपी ने कही ये बात
सरगुजा एसपी टीआर कोशिमा (Surguja SP) ने बताया कि महिला ने जिस बेटी के अपहरण का आरोप कांग्रेस नेता पर लगाया है, वह दरअसल बालिग है तथा रायपुर में अपनी मर्जी से रह रही है।

उन्होंने बताया कि महिला की शिकायत पर उन्होंने मामले की जांच कराई ता ेमहिला की बेटी ने अपनी बयान में कहा कि वह अपनी मर्जी से यहां रह रही है। यदि वह घर लौटेगी तो उसकी शादी (Marriage) करा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि महिला व कांग्रेसी नेता पहले से एक-दूसरे के खिलाफ शिकायत करते आ रहे हैं।


आईजी से की है शिकायत
महिला ने मामले की शिकायत आईजी से भी की है। उसका कहना है कांग्रेसी नेता उसकी बेटी से पूर्व से ही परिचित है। रायपुर में बेटी का खर्च भी वह उठा रहा है, उसे बहला-फुसला लिया है, ऐसे में वह उसी का कहा मान रही है। कांग्रेसी नेता से उसे व उसके परिवार को खतरा है। उसने आईजी से उसकी बेटी को ढूंढकर लाने की मांग की है।

Congress leader
Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned