scriptअंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती 7 और कोरोना संक्रमितों की मौत, मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल | Corona death report: 7 more corona positive death in Ambikapur | Patrika News
अंबिकापुर

अंबिकापुर कोविड अस्पताल में भर्ती 7 और कोरोना संक्रमितों की मौत, मृतकों में 3 महिलाएं भी शामिल

Corona death Report: कोरोना संक्रमितों (Covid-19) की संख्या में लगातार इजाफा होने के साथ ही नहीं थम रहा मौत का भी सिलसिला, लॉकडाउन (Lockdown) में भी जारी है संक्रमितों के मिलने का आंकड़ा

अंबिकापुरMay 07, 2021 / 12:29 pm

rampravesh vishwakarma

Corona death report

Death from corona

अंबिकापुर. सरगुजा संभाग में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी है। लॉकडाउन (Lockdown) का भी कुछ खास फायदा मिलता नजर नहीं आ रहा है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) में हर दिन 4-7 कोरोना से पीडि़त मरीजों की मौत हो रही है। मृतकों में युवा से लेकर वृद्ध तक शामिल हैं। 13 अप्रैल को लगे लॉकडाउन से अभी तक की बात करें तो 75 से अधिक संक्रमितों की जान जा चुकी है।
वहीं कोरोना पॉजिटिवों के मिलने का सिलसिला भी जारी है। सरगुजा, सूरजपुर, कोरिया व बलरामपुर जिले को मिलाकर पॉजिटिवों की संख्या करीब 2000 पहुंच रही है। वहीं मौत की संख्या में भी इजाफा हो रहा है। 6 मई को सिर्फ अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्ड में 7 संक्रमितों की मौत (Death from corona) हो गई।

अंबिकापुर कोविड अस्पताल में कोरोना से नहीं रुक रहा मौत का सिलसिला, आज 7 संक्रमितों की गई जान


गुरुवार को जारी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार अंबिकापुर कोविड अस्पताल में 7 कोरोना संक्रमितों की मौत हुई है। इसमें शहर के सत्तीपारा निवासी 64 वर्षीय बुजुर्ग को 2 मई को भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान 6 मई की मध्य रात 1.20 बजे मौत हो गई। जयनगर सूरजपुर निवासी 79 वर्षीय बुजुर्ग को 1 मई को भर्ती कराया गया था।
यहां इलाज के दौरान 5 मई की रात 8 बजे मौत हो गई। आमापारा सूरजपुर निवासी 50 वर्षीय अधेड़ को 6 मई को भर्ती कराया गया था। यहां भर्ती के कुछ देर बाद रात 12.40 बजे मौत हो गई। उदारी सरगुजा निवासी 45 वर्षीय युवक को 2 मई को भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 5 मई की रात 9.30 बजे मौत हो गई। (Corona death Report)

सरगुजा में 24 घंटे के भीतर 10 कोरोना संक्रमितों की मौत, इस महीने मिले 6592 पॉजिटिवों में 51 की गई जान


इन जगहों की 3 महिलाओं की हुई मौत
सूरजपुर जिले के प्रेमनगर निवासी 30 वर्षीय महिला को 4 मई को भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान 5 मई की रात 9 बजे मौत हो गई। रामानुजगंज-बलरामपुर निवासी 98 वर्षीय महिला को 4 मई को भर्ती कराया गया था।
यहां इलाज के दौरान 6 मई की सुबह 11 बजे मौत हो गई। वहीं सूरजपुर जिले के विश्रामपुर निवासी 65 वर्षीय महिला को 30 अपै्रल को भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान 6 मई की दोपहर 3 बजे मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो