scriptकोरोना पॉजिटिव भाजपा नेता समेत 2 की मौत, संभाग में हर दिन बढ़ रहे मौत के आंकड़े चिंताजनक | Covid-19: 2 death from Covid-19 including BJP leader | Patrika News
अंबिकापुर

कोरोना पॉजिटिव भाजपा नेता समेत 2 की मौत, संभाग में हर दिन बढ़ रहे मौत के आंकड़े चिंताजनक

Covid-19: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष (Former district president) को सांस लेने में तकलीफ व हालत गंभीर होने पर कोरिया से रेफर किया गया था अंबिकापुर

अंबिकापुरOct 04, 2020 / 10:32 pm

rampravesh vishwakarma

कोरोना पॉजिटिव भाजपा नेता समेत 2 की मौत, संभाग में हर दिन बढ़ रहे मौत के आंकड़े चिंताजनक

Demo pic

अंबिकापुर. अविभाजित सरगुजा में कोरोना (Covid-19) की रफ्तार कम होती नहीं दिख रही है। प्रतिदिन काफी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीज पाए जा रहे हैं। वहीं मौत के आंकड़े भी काफी तेजी से बढ़ रहे हंै।
12 घंटे के अंदर कोरिया जिले के पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष सहित 2 संक्रमितों की मौत हो गई। सरगुजा संभाग में अब तक कोरोना से मृतकों की संख्या 60 के करीब पहुंच गई है।

ये भी पढ़े: शहर के एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत, नहीं थम रहा मौत का आंकड़ा, 5 दिन में 7 ने तोड़ा दम


कोरिया जिले के भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष तीरथ गुप्ता (65) कुछ दिन पूर्व कोरोना पॉजिटिव (Corona positive) पाए गए थे। इलाज के लिए कोरिया जिले में ही आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था। सांस लेने में परेशानी व स्थिति गंभीर होने पर उन्हें अंबिकापुर कोविड अस्पताल रेफर किया गया था।
यहां उन्हें रविवार की दोपहर 2.30 लाया गया। यहां चिकित्सकों ने जांच के दौरान मृत (BJP leader death) घोषित कर दिया। वहीं शनिवार की देर रात बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र निवासी 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत कोविड अस्पताल अंबिकापुर में हो गई।
पॉजिटिव (Corona positive) पाए जाने के बाद उसे 2 सितंबर को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मृतक को सांस लेने में परेशानी के साथ ही मधुमेह बीमारी थी।

ये भी पढ़े: अंबिकापुर में 2 और कोरोना पॉजिटिवों ने तोड़ा दम, संक्रमितों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 22, आज फिर मिले 67 पॉजिटिव


विकराल रूप लेता जा रहा कोरोना
मेडिकल कॉलेज अस्पताल (Medical college hospital) के कोविड वार्ड में अब तक कोरोना पीडि़त 27 लोगों की जान जा चुकी है। कोरोना अब विकराल रूप लेता जा रहा है। स्थिति दिनोंदिन और बिगड़ती जा रही है।
स्वास्थ्य विभाग का मानना है कि अगर लोग अभी भी सजग नहीं हुए तो अक्टूबर का महीना और खतरनाक हो सकता है। महामारी पूरी तरह फैल चुकी है। वहीं मौत के आंकड़े भी दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे हंै।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो