scriptसरगुजा संभाग में कोरोना विस्फोट, इन 3 जिलों में मिले 35 कोरोना पॉजिटिव, अंबिकापुर में वार्ड आया निकली पॉजिटिव | Covid-19: 35 corona positive found in Surguja division | Patrika News
अंबिकापुर

सरगुजा संभाग में कोरोना विस्फोट, इन 3 जिलों में मिले 35 कोरोना पॉजिटिव, अंबिकापुर में वार्ड आया निकली पॉजिटिव

Covid-19: संभाग के बलरामपुर, सूरजपुर व अंबिकापुर में आज आई रिपोर्ट में हुई पुष्टि, बलरामपुर में 25 पॉजिटिव केस

अंबिकापुरAug 04, 2020 / 10:39 pm

rampravesh vishwakarma

सरगुजा संभाग में कोरोना विस्फोट, इन 3 जिलों में मिले 35 कोरोना पॉजिटिव, अंबिकापुर में वार्ड आया निकली पॉजिटिव

Covid-19

अंबिकापुर/वाड्रफनगर. सरगुजा संभाग में आज कोरोना (Covid-19) विस्फोट हुआ है। यहां के बलरामपुर, सूरजपुर व सरगुजा जिले में कुल 35 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, इससे हडक़ंप मचा हुआ है।

बलरामपुर जिले में सर्वाधिक 35 मरीज मिले हैं जबकि सूरजपुर जिले में 9 तथा अंबिकापुर में 1 मरीज की पुष्टि हुई है। सभी को उनके जिले के संबंधित कोविड अस्पताल में भर्ती कराने की प्रक्रिया चल रही है।

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिवों (Covid-19) का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। वहीं अब मौतों की संख्या भी बढऩे लगी हैं। इसी कड़ी में सरगुजा संभाग में आज कोरोना के 35 पॉजिटिव केस मिले हैं। बलरामपुर जिले के वाड्रफनगर विकासखंड में 12 मरीज पाए गए हैं। इनमें से 10 बसंतपुर के हैं।
ये सभी मध्यप्रदेश के बरगवां स्थित तेंदूपत्ता गोदाम में काम करने गए थे। वहां से लौटने के बाद सभी को बालक क्रीड़ा परिसर वाड्रफनगर में क्वारेंटाइन किया गया था। सभी का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था, इनमें से 10 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। स्वास्थ्य विभाग द्वारा अब सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं क्वारेंटाइन सेंटर को कल सील किया जाएगा। वहीं जनकपुर स्थित बालक छात्रावास में क्वारेंटाइन एक व्यक्ति तथा एक अन्य मरीज पॉजिटिव पाया गया है। इसके लावा शंकरगढ़ में 7, रामानुजगंज में 5 तथा बलरामपुर में 1 पॉजिटिव मरीज (Covid-19) मिले हैं।

अंबिकापुर में वार्ड आया पॉजिटिव
अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल की वार्ड आया की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, इससे अस्पताल प्रबंधन में हडक़ंप मच गया है। वार्ड आया के संपर्क में आए लोगों की भी पहचान शुरु कर दी गई है।

सूरजपुर में मिले 9 पॉजिटिव
इधर सूरजपुर जिले में भी रविवार को 9 पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की गई है। इनमें जरही समेत अन्य स्थानों के संक्रमित शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो