scriptBreaking: आईसीयू में भर्ती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, मरीजों और स्टाफ में मचा हडक़ंप, आईसीयू सील | Covid-19: Woman found corona positive who admit in ICU, Stired | Patrika News
अंबिकापुर

Breaking: आईसीयू में भर्ती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, मरीजों और स्टाफ में मचा हडक़ंप, आईसीयू सील

Covid-19: सर्दी-बुखार के बाद मेडिकल कॉलेज अस्पताल में कराया गया था भर्ती, तबीयत बिगडऩे पर आईसीयू में किया गया था शिफ्ट

अंबिकापुरAug 13, 2020 / 05:11 pm

rampravesh vishwakarma

Breaking: आईसीयू में भर्ती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, मरीजों और स्टाफ में मचा हडक़ंप, आईसीयू 48 घंटे के लिए सील

Covid-19

अंबिकापुर. मेडिकल कॉलेज अस्पताल के मेडिकल आईसीयू में उस समय हडक़ंप मच गया, जब वहां भर्ती एक बुजुर्ग महिला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19) निकली। महिला को बुखार व सर्दी-खांसी के इलाज के दौरान तबियत बिगडऩे पर बुधवार को आईसीयू में शिफ्ट किया गया था।
जब उसकी जांच की गई तो वह पॉजिटिव निकली। प्रबंधन द्वारा आईसीयू के मरीजों को सर्जिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया है, वहीं आईसीयू को 48 घंटे के लिए सील कर दिया गया है। महिला के संपर्क में आए मेडिकल स्टाफ व अन्य लोगों की जांच भी कराई जा रही है।

सूरजपुर जिले के ग्राम दरभोरा निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला को बुखार व सर्दी की शिकायत के बाद 2 दिन पूर्व मेडिकल कॉलेज अस्पताल के फिमेल वार्ड में भर्ती कराया गया था।

यहां तबियत और बिगडऩे पर 12 अगस्त को मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया। इस बीच उसका सैंपल लेकर कोरोना की जांच कराई गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव (Covid-19) निकला। यह खबर लगते ही बुधवार की रात मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भर्ती मरीजों व ड्यूटी पर तैनात स्टाफ में हडक़ंप मच गया।
इसके बाद महिला को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं आईसीयू में भर्ती मरीजों को सर्जिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया। मेडिकल कॉलेज प्रबंधन द्वारा महिला के संपर्क में आए स्टाफ व अन्य लोगों का सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है।

आईसीयू 48 घंटे के लिए सील
बुजुर्ग महिला के कोरोना पॉजिटिव (Covid-19) पाए जाने के बाद अस्पताल प्रबंधन ने मेडिकल आईसीयू को 48 घंटे के लिए सील कर दिया है।

Home / Ambikapur / Breaking: आईसीयू में भर्ती महिला निकली कोरोना पॉजिटिव, मरीजों और स्टाफ में मचा हडक़ंप, आईसीयू सील

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो