सूरजपुर को मात्र 28 रन पर समेटकर सरगुजा ने कटाई फाइनल की टिकट, कोरिया से होगी भिड़ंत

Cricket News: संभाग स्तरीय ड्यूज बॉल क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket competition) के सेमीफाइनल मैच (Semifinal match) में कोरिया ने जशपुर को 25 रन से हराकर फाइनल में किया प्रवेश

By: rampravesh vishwakarma

Published: 02 Mar 2021, 09:34 PM IST

अंबिकापुर. संभाग स्तरीय ड्यूज बॉल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता (Cricket competition) के चौथे दिन पहला सेमीफाइनल मुकाबला कोरिया व जशपुर की टीमों के मध्य खेला गया। इसमें कोरिया ने 25 रन से जीत हासिल कर फाइनल (Final match) में जगह बनाई।

वहीं दूसरे सेमीफाइनल मैच में सरगुजा की टीम ने सूरजपुर को मात्र 28 रनों पर समेट दिया। 3 मार्च को प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सरगुजा व कोरिया की टीमों के मध्य खेला जाएगा।


संभाग स्तरीय ड्यूज बॉल प्रतियोगिता का आयोजन अंबिकापुर के गांधी स्टेडियम स्थित मैदान पर किया जा रहा है। 2 मार्च को खेले गए पहले सेमीफाइनल मैच में कोरिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 107 रन बनाए।

जबकि जवाबी पारी खेलने उतरी जशपुर की पूरी टीम 82 रनों पर ढेर हो गई। इस तरह कोरिया ने 25 रनों से मैच जीत लिया। इस मैच के अम्पायर शौभिक दासगुप्ता व विशेष दुबे एवं स्कोरर इस्हाक तिर्की, जे आर सांडिल्य रहे। वहीं दूसरा मैच सरगुजा व सुरजपूर के मध्य खेला गया।

सरगुजा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 144 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसका पीछा करते हुए सूरजपुर की पुरी टीम 28 रनों के कुल योग पर सिमट गई और सरगुजा की टीम ने यह मैच 116 रनों से जीत लिए।

सरगुजा जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष विनीत विशाल जायसवाल ने बताया कि 3 मार्च को संभाग स्तरीय ड्यूज बाल टी-20 क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच सरगुजा व कोरिया जिला के बीच खेला जायेगा।

इस फाइनल मैच में मुख्य अतिथि प्रदेश संयोजक कांग्रेस स्पोट्र्स सेल आदित्येश्वर शरण सिंहदेव रहेंगे। मैच समापन के पश्चात सरगुजा संभाग की टीम की घोषणा की जाएगी।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned