scriptकांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी के घर रहकर नौकरी कर रहे युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश, कमरे से आ रही थी गंध | Crime in Ambikapur: Man dead body found councilor candidate home | Patrika News
अंबिकापुर

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी के घर रहकर नौकरी कर रहे युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश, कमरे से आ रही थी गंध

Crime in Ambikapur: सुबह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो पार्षद प्रत्याशी गए थे उठाने, दरवाजा खोलने पर वहीं पड़ी थी लाश

अंबिकापुरJan 06, 2020 / 07:54 pm

rampravesh vishwakarma

कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी के घर रहकर नौकरी कर रहे युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश, कमरे से आ रही थी गंध

Police on the spot

अंबिकापुर. शहर के सत्तीपारा में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी रहे मनोज पांडेय के घर के कमरे में सोमवार की सुबह एक युवक की संदिग्ध अवस्था (Dead body found in suspicious condition) में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक मनोज पांडेय का वाहन चालक था और उन्हीं के घर में रहता था। रविवार की रात घर के सभी सदस्यों का एक साथ खाना लिट्टी-चोखा बना था।
खाना बनाने में युवक ने भी मदद की थी। खाना खाने के बाद युवक कमरे में सोने चला गया। सुबह जब समय पर नहीं उठा तो घर के किसी सदस्य ने कमरे का दरवाजा खोलकर देखा तो उसकी लाश दरवाजे के पास पड़ी हुई थी।
वहीं कमरे के अंदर रखा ड्रेसिंग टेबल जला हुआ था। कमरे में धुआं भरने की गंध आ रही थी, फिलहाल धुएं से दम घुटने का मामला सामने आ रहा है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। (Crime in Ambikapur)

मध्य प्रदेश के बैढऩ थाना क्षेत्र के ग्राम उड़ती निवासी 30 वर्षीय विजय जायसवाल पिता रामजीयावन पिछले दो वर्ष से अंबिकापुर सत्तीपारा निवासी मनोज पांडेय के यहां ड्राइवरी का काम करता था। मनोज पांडेय निगम चुनाव में कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी थे। विजय उन्हीं के घर में रहता था।
रविवार की रात घर के सभी सदस्यों का एक साथ खाना लिट्टी-चोखा बना था। खाना बनाने में विजय भी मदद की थी। खाना खाने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए। विजय भी अपने कमरे में सोने चला गया।
सोमवार की सुबह समय पर विजय नहीं उठा तो मनोज पांडेय ने कमरे का दरवाजा खोला तो दरवाजे के पास विजय मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। वह इसकी जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी। सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा के बाद शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल भिजवा दिया।

पुलिस मान रही संदिग्ध
पुलिस के अनुसार विजय जब सोमवार की सुबह सो कर नहीं उठा तो मनोज पांडेय उसे देखने गए। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। दरवाजे के पास ही वह मृत अवस्था में पड़ा हुआ था। वहीं कमरे के अंदर रखा हुआ ड्रेसिंग टेबल जला हुआ था और कमरे में धुआ भरने की गंध आ रही थी।
संभवत: वह बेड से उठकर बाहर निकलने का प्रयास कर रहा होगा। जब वह दरवाजे के पास चला गया तो वह बाहर निकल सकता था। क्योंकि दरवाजा अंदर से बंद नहीं था। पुलिस ने बताया कि फिलहाल धुएं से दम घुटने का मामला सामने आ रहा है। वहीं पुलिस घटना को संदिग्ध मानते हुए पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

भाई को दी गई जानकारी
मृतक विजय का बड़ा भाई अंबिकापुर में ही रहता है। उसका पीजी कॉलेज के पास सेकेंड हैंड फोर विलर खरीद बिक्री करने का दुकान है। सोमवार की सुबह 8.30 बजे मनोज पांडेय ने उसके भाई की मौत की जानकारी मोबाइल पर दी। सूचना पर वह मौके पर पहुंचा।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- ambikapur Crime

Home / Ambikapur / कांग्रेस के पार्षद प्रत्याशी के घर रहकर नौकरी कर रहे युवक की संदिग्ध हालत में मिली लाश, कमरे से आ रही थी गंध

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो