scriptबदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल | Cyber crime: Girl posted bad masseges from her friends instagram ID | Patrika News
अंबिकापुर

बदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल

Cyber crime: जब युवती को यह बात पता चली कि उसके इंस्टाग्राम आईडी से कोई अश्लील मैसेज पोस्ट कर रहा है तो थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

अंबिकापुरMar 15, 2020 / 06:52 pm

rampravesh vishwakarma

बदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल

Demo pic

अंबिकापुर. एक युवती अपनी ही सहेली को बदनाम करने के लिए उसका इंस्टाग्राम आईडी हैक कर उसपर अश्लील मैसेज पोस्ट करती थी। पीडि़ता ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई थी। पुलिस अज्ञात के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। (Cyber crime)
जांच में पीडि़ता की सहेली का नाम सामने आने पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार सहेली ने बताया कि कुछ दिन पूर्व उसका सहेली से विवाद हुआ था, इसी कारण उसे बदनाम करने उसने उसका इंस्टाग्राम आईडी हैक कर लिया था, इसके बाद से वह उस पर अश्लील मैसेज पोस्ट करती थी।

अंबिकापुर शहर की एक युवती का इंस्टाग्राम आईडी हैक कर और प्रोफाइल यूज कर लगातार किसी के द्वारा अश्लील मैसेज पोस्ट किए जा रहे थे। युवती को जब इस बात की जानकारी हुई तो उसने मामले की रिपोर्ट 28 दिसंबर 2019 को कोतवाली में दर्ज कराई थी।
बदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल
पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 509 (ख), 66 (ई) (डी) के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच के लिए साइबर सेल को भेज दिया था।

साइबर सेल की जांच में बरेजपारा निवासी एक लडक़ी का नाम आया। वह पीडि़ता की सहेली निकली। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो सहेली से बदला लेने उसने अश्लील मैसेज पोस्ट करने की बात कबूल कर ली।

विवाद का ले रही थी बदला
आरोपी युवती ने पुलिस को बताया कि उसका सहेली से पूर्व में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस कारण उसे बदनाम करने के नियत से उसका इंस्ट्राग्राम आईडी हैक कर अश्लील मैसेज पोस्ट करती थी। पुलिस ने आरोपी युवती को जेल भेज दिया है।

अंबिकापुर की क्राइम की खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in Ambikapur

Home / Ambikapur / बदले की आग में सहेली बनी अपराधी: इंस्टाग्राम आईडी हैक कर पोस्ट करती थी गंदे-गंदे मैसेज, पुलिस ने भेजा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो