scriptघिनौनी करतूत पता चलते ही एक माह के बेटे को लेकर अलग रहने लगी पत्नी, अचानक पति पहुंचा और बच्चे के साथ किया ये | Father did shame work with 1 month son | Patrika News
अंबिकापुर

घिनौनी करतूत पता चलते ही एक माह के बेटे को लेकर अलग रहने लगी पत्नी, अचानक पति पहुंचा और बच्चे के साथ किया ये

घिनौना काम करने के बाद कमरे में बंद कर भाग निकला पति, महिला ने पति के खिलाफ कोतवाली में दर्ज कराई शिकायत

अंबिकापुरDec 21, 2018 / 07:54 pm

rampravesh vishwakarma

Innocent

Innocent

अंबिकापुर. शादीशुदा एक युवक ने धोखे से दूसरी युवती से शादी कर ली। दोनों का 1 माह का बच्चा भी है। दूसरी शादी की बात जब दूसरी पत्नी को पता चली तो वह अपने बच्चे को लेकर किराए के मकान में अलग रहने लगी। इसी बीच गुरुवार की रात पति उसके घर पहुंचा और दूधमुंहे बेटे को 2 ढक्कन कोरेक्स सिरप पिला दिया और फरार हेा गया।
इधर दवा के प्रभाव से बच्चे की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद पत्नी ने कोतवाली में पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामले की जांच शुरु कर दी है।

शहर के शंकरघाट निवासी ३३ वर्षीय विशाल विश्वकर्मा दूसरी शादी पूजा विश्वकर्मा से की है। इसका एक माह का बेटा है। पूजा को विशाल की पहली शादी के संबंध में जानकारी हुई तो वह बौरीपारा में किराए के मकान में अलग रहती है। गुरुवार की रात को विशाल पूजा के किराए के मकान में पहुंचा और एक माह के बच्चे को दो ढक्कन कोरेक्स सिरप पिला दिया।
इसके बाद विशाल घर का दरवाजा बाहर से बंद कर भाग गया। कोरेक्स सिरप पिलाने से बच्चे की तबियत बिगड़ गई। वह उल्टी करने लगा। पूजा ने इसकी शिकायत शुक्रवार को कोतवाली पुलिस से की है।

Home / Ambikapur / घिनौनी करतूत पता चलते ही एक माह के बेटे को लेकर अलग रहने लगी पत्नी, अचानक पति पहुंचा और बच्चे के साथ किया ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो