scriptदोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया दिल तो सामने रख दी मन की बात, फिर इस दोस्ती का हो गया खूनी अंत | Friend's murdered for girlfriend | Patrika News
अंबिकापुर

दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया दिल तो सामने रख दी मन की बात, फिर इस दोस्ती का हो गया खूनी अंत

बारात में दोस्तों ने साथ किया डांस फिर एकांत में एक अपनी गर्लफें्रड से करने लगा बात, इसी बीच दूसरे दोस्त ने रख दी अपने मन की बात (Friend’s murder)

अंबिकापुरJun 23, 2019 / 04:16 pm

rampravesh vishwakarma

Friend murder

Murder

अंबिकापुर. दो युवकों की दोस्ती में उस वक्त बड़ी दरार आ गई, जब एक ने दूसरे से कहा वह भी उसकी गर्लफें्र डको चाहता है। फिर क्या था, दोनों में बहस होने लगी और एक ने दूसरे को कुएं में धकेलकर हत्या (Friend’s murder) कर दी। इसके बाद वह वहां से घर पहुंच गया लेकिन दोस्त के बारे में उसके घरवालों को भी जानकारी नहीं दी।
मामला तब खुला जब कुएं में युवक की लाश मिली। पुलिस की तफ्तीश में जब मामले का खुलासा हुआ तो किसी को यकीन नहीं हुआ। दोस्ती का खूनी अंत हो गया और हत्या (Friend’s murder) का आरोपी फिलहाल जेल में है।

मामला एक महीने पहले सूरजपुर जिले के रामानुजनगर थानांतर्गत ग्राम दवना का है। यहां के कुएं में ग्राम पोड़ी निवासी २२ वर्षीय सूरजचंद यादव पिता मानसाय का शव (Friend’s murder) मिला था।

पुलिस ने जांच के दौरान जब उसके दोस्त गांव के ही बलिंदर सिंह पिता हीरासाय 22 वर्ष को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। फिर पुलिस ने उसे हत्या (Friend’s murder) के अपराध में जेल भेज दिया।

घटना दिवस हुआ ये
घटना दिवस 14 मई की शाम बलिंदर, सूरजचंद व राहुल को बाइक में लेकर ग्राम सरस्वतीपुर पहुंचा। फिर तीनों बाइक से ग्राम दवना बारात में पहुंचे। तीनों बारात में साथ में डांस किए। इसके बाद बलिंदर व सूरजचंद वहां से बाहर निकलकर कुछ दूर चले गए।
यहां बलिंदर ने सूरज चंद से मोबाइल मांगा और अपनी प्रेमिका से बात करने लगा, इस दौरान सूरज चंद भी युवती से बात करने लगा जो बलिंदर को अच्छा नहीं लगा, तभी बलिंदर बोला कि यहां शोर हो रहा है, किसी शांत जगह पर चलते हैं।
इस पर दोनों पंडाल से दूर एक कुएं के पास चले गए और यहां फिर बलिंदर सूरजचंद के मोबाइल से अपनी प्रेमिका से बात करने लगा, तभी सूरजचंद ने उसे कहा कि मैं भी उसे चाहता हूं, मेरी भी बात कराओ। इस बात पर दोनों के बीच विवाद हो गया और आरोपी ने सूरज चंद को कुएं में धकेल दिया। इससे उसकी मौत (Friend’s murder) हो गई।
सरगुजा जिले की क्राइम से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Crime in ambikapur

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

Home / Ambikapur / दोस्त की गर्लफ्रेंड पर आ गया दिल तो सामने रख दी मन की बात, फिर इस दोस्ती का हो गया खूनी अंत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो