गांव से आए 2 युवकों ने साथ बैठकर पी शराब, फिर नशे में दोस्त की कर दी हत्या

Friends murder: शहर से लगे एक गांव में रहकर मजदूरी (Working) करता था युवक, गांव से आए दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पी थी शराब, विवाद (Dispute) के दौरान दोनों ने कर दी थी बेदम पिटाई

By: rampravesh vishwakarma

Published: 10 Jan 2021, 12:04 AM IST

अंबिकापुर. शंकरगढ़्र का एक युवक सकालो में रहकर मजदूरी का काम करता था। दो दिन पूर्व गांव के दो युवक इससे मिलने आए थे, तीनों ने मिलकर सात जनवरी की रात शराब पी। (Drine wine)

किसी बात को लेकर विवाद होने पर दोनों ने मजदूर की पिटाई कर दी। गंभीर चोट लगने पर उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई।


बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हेललेटा निवासी 48 वर्षीय राजेश कोरवा पिता रूपल कोरवा अपनी पत्नी के साथ अंबिकापुर-प्रतापपुर मार्ग पर शहर से लगे ग्राम सकालो निवासी प्रणव राय के घर में रहकर मजदूरी का काम करता था। 7 जनवरी को उसके गांव से 2 व्यक्ति आए थे।

रात को राजेश ने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी। इस दौरान किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया। इसी बीच दोनों दोस्तों ने मिलकर राजेश की लात-मुक्के से जमकर पिटाई कर दी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।


अस्पताल में तोड़ा दम
दोनों युवकों द्वारा की गई बेदम पिटाई (Brutally beaten) से गंभीर रूप से घायल राजेश को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत (Death) हो गई। मामले में पुलिस ने अपराध दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned