पीएचई विभाग के एसडीओ ने युवती से किया बलात्कार, पढ़ाने-लिखाने की बात कहकर रखा था घर पर

Girl raped: घर का काम सिखाने, पढ़ाने-लिखाने, नौकरी लगाने व बैंक खाता खुलवाने का झांसा देकर एसडीओ (SDO raped girl) ने युवती से किया बलात्कार, आजाक थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट

By: rampravesh vishwakarma

Published: 27 Oct 2020, 12:01 PM IST

अंबिकापुर. एक युवती ने पीएचई विभाग के एसडीओ (PHE SDO) पर बलात्कार (Rape) का आरोप लगाया है। युवती ने इसकी रिपोर्ट आजाक थाने में दर्ज कराई है।

एसडीओ ने अपने घर में काम करने व पढ़ाने लिखाने के नाम पर युवती को रखा था। इसी बीच उसकी नीयत बिगड़ गई और नौकरी लगवाने व बैंक खाते खुलवा देने का लालच देकर उससे बलात्कार (Girl raped) करता था।


मध्यप्रदेश निवासी 60 वर्षीय एनआर कुरैशी अंबिकापुर में पीएचई विभाग में एसडीओ के पद पर पदस्थ है। वह अंबिकापुर में ही रहता है। उसने वर्ष 2016 में 24 वर्षीय एक युवती को घर का काम करने व पढ़ाने-लिखाने के नाम पर अपने घर में रखा था।

Read more: बलात्कार के बाद बेहोश मिली 15 वर्षीय किशोरी को 8 दिन बाद रायपुर में आया होश, युवक व महिला गिरफ्तार

इसी बीच उसकी नीयत बिगड़ गई और जुलाई 2016 में युवती का नौकरी लगवा देने, बैंक खाता खुलवाने व पत्नी बनाकर रखने का झांसा देकर बलात्कार (Rape) करना शुरू कर दिया।

वह अपै्रल 2017 तक युवती को झांसा देकर जबरन बलात्कार करता रहा। इसके बाद युवती परेशान होकर वहां से अपने घर भाग गई थी।


एसडीओ द्वारा दी जा रही थी धमकी
एसडीओ द्वारा बार-बार उसे धमकी दी जाती थी। इस डर से उसने घटना के संबंध में किसी को जानकारी नहीं दी थी। इसके बाद उसने किसी तरह हिम्मत जुटा कर घटना के संबंध में परिजन को जानकारी दी।

Read more: महिला होमगार्ड ने धोखे से पड़ोस की युवती को घर पर सोने बुलाया, यहां पति ने पत्नी के सामने किया बलात्कार


आजाक थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट
इसके बाद परिजन के साथ आजाक थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस आरोपी पीएचई विभाग के एसडीओ एनआर कुरैशी के खिलाफ धारा 376 (2) (ख) आईपीसी 376 (2) (एन), 3(2)(वी), 313 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Show More
rampravesh vishwakarma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned