scriptझोला लेकर शहर में दाखिल हुए 2 युवक, पुलिस ने तलाशी ली तो निकला ये सामान, गिरफ्तार | Hemp smuggling: 2 hemp smugglers arrested in Mahamaya mandir | Patrika News
अंबिकापुर

झोला लेकर शहर में दाखिल हुए 2 युवक, पुलिस ने तलाशी ली तो निकला ये सामान, गिरफ्तार

Hemp smuggling: लंबे समय से शहर में अवैध कारोबार (Illegal business) कर रहे थे दोनों आरोपी, स्पेशल टीम व अंबिकापुर कोतवाली पुलिस (Kotwali police) ने दोनों को दबोचा

अंबिकापुरFeb 10, 2021 / 08:33 pm

rampravesh vishwakarma

झोला लेकर शहर में दाखिल हुए 2 युवक, पुलिस ने तलाशी ली तो निकला ये सामान, महामाया मंदिर के पास गिरफ्तार

Hemp smugglers arrested

अंबिकापुर. स्पेशल टीम व अंबिकापुर कोतवाली पुलिस की संयुक्त टीम ने अवैध गांजे (Illegal hemp) के साथ 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी जशपुर से झोले में भरकर गांजा लाकर शहर में बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे। वहीं गांधीनगर पुलिस ने भी गांजे के साथ एक आरोपी (Hemp smugglers) को दबोचा है।

पुलिस की स्पेशल टीम व कोतवाली पुलिस द्वारा संयुक्त रूप से नशेडिय़ों पर कार्रवाई करने हेतु शहर में लगातार पेट्रोलिंग की जा रही है। 9 फरवरी को टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि जशपुर की ओर से 2 युवक झोले में गांजा लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस टीम ने उनकी तलाश में लग गई।
महामाया मंदिर तिराहा स्थित नवागढ़ के पास दो युवक झोला लेकर आते दिखे। उन्हें रोककर पूछताछ करने पर अपना नाम दिलीप टोप्पो उम्र 28 वर्ष पिता चैनु राम निवासी विशुनपुर थाना सीतापुर व देवेंद्र कश्यप उम्र २० वर्ष पिता किशोर कश्यप निवासी डोकरा थाना कांसाबेल बताया।
आरोपियों के पास से पुलिस ने 1 किलो 600 ग्राम गांजा जब्त किया। दोनों आरोपी शहर के नवागढ़ में रहकर गांजे का अवैध कारोबार काफी दिनों से कर रहे थे। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत कार्रवाई कर उन्हें जेल भेज दिया है।

कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में मुख्य रूप से उप निरीक्षक अब्दुल मुनाफ, सहायक उप निरीक्षक प्रमोद पांडेय, आर मनीष ङ्क्षसह, रिंकू गुप्ता, जयदीप व अन्य पुलिसकर्मी सक्रिय रहे।


यहां भी पकड़ा गया एक आरोपी
गांधीनगर पुलिस ने शहर के पटपरिया के पास से गांजे के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तराजू का रहने वाला है। आरोपी 20 वर्षीय मनीष देवांगन गांजा बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है।

Home / Ambikapur / झोला लेकर शहर में दाखिल हुए 2 युवक, पुलिस ने तलाशी ली तो निकला ये सामान, गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो