scriptहिट एंड रन: कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, बाइक में लगी आग, कार चालक फरार | Hit and run: Bike rider 2 young man died in car collision | Patrika News
अंबिकापुर

हिट एंड रन: कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, बाइक में लगी आग, कार चालक फरार

Hit and run: जीजा के घर से लौटने के दौरान युवक हुए हादसे का शिकार, टक्कर मारने के बाद कार छोडक़र चालक हो गया फरार, मृतकों के घर पसरा मातम

अंबिकापुरMar 10, 2024 / 09:17 pm

rampravesh vishwakarma

bike_accident1.jpg
अंबिकापुर. Hit and run: सूरजपुर जिले के साधुराम सेवा कुंज के सामने नेशनल हाइवे पर शनिवार की देर रात कार व बाइक में भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में आग लग गई और उसमें सवार 2 युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। दोनों को इलाज के लिए सूरजपुर जिला अस्पताल लाया गया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इधर फायरब्रिगेड की टीम के पहुंचने से पहले बाइक जलकर खाक हो चुकी थी। हादसे के बाद सडक़ पर कुछ देर के लिए जाम लग गया।

कोरिया जिले के पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम चिरगुड़ा निवासी जितेन्द्र राजवाड़े शनिवार अपने दोस्त लखन राजवाड़े के साथ बाइक क्रमांक सीजी 16 सीएम 8622 से अपने जीजा के घर सूरजपुर जिले के ग्राम तिलसिवां गया था।
यहां से दोनों खाना खाकर रात को घर लौट रहे थे। साथ में दूसरी बाइक में जितेन्द्र का जीजा रूपसाय भी था। वे साधुराम सेवा कुंज के पास पहुंचे ही थे कि सामने से सूरजपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक सीजी २९ एफ ५४८५ से जितेन्द्र की बाइक की टक्कर मार दी।
bike_accident.jpg
बाइक लखन राजवाड़े चला रहा था। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की बाइक में आग लग गई। वहीं दुर्घटना में जितेन्द्र व लखन गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पीछे से आ रहे जितेन्द्र के जीजा ने दोनों को किसी तरह इलाज के लिए सूरजपुर अस्पताल पहुंचवाया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

भालू से बचने 87 वर्षीय वृद्धा ने लगाई दौड़, गिरकर हो गया ये हाल, बाद में कुत्तों ने भालू को दौड़ाया


हादसे के बाद एनएच पर लगा जाम
घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर बाइक धू-धू कर जल रही थी। सूचना पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची, तब तक बाइक जलकर खाक हो चुकी थी।
वहीं हादसे के बाद सडक़ के दोनों ओर जाम लग गया। आवागमन भी कुछ देर के लिए बाधित हो गया। आग पर काबू पाने के बाद आवागमन शुरू हो सका। वहीं मौके से कार चालक वाहन छोडक़र फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Home / Ambikapur / हिट एंड रन: कार की टक्कर से बाइक सवार 2 युवकों की मौत, बाइक में लगी आग, कार चालक फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो