scriptचरित्र पर करता था शक तो 18 वर्षीय बेटी के साथ अलग रह रही थी पत्नी, 3 दोस्तों के साथ पहुंचा पति और किया ये घिनौना काम | Husband did shameful work with wife and daughter with 3 friend | Patrika News
अंबिकापुर

चरित्र पर करता था शक तो 18 वर्षीय बेटी के साथ अलग रह रही थी पत्नी, 3 दोस्तों के साथ पहुंचा पति और किया ये घिनौना काम

पत्नी के पड़ोस में रहने वाली सहेली ने पुलिस को दी सूचना, फिर पुलिस ने (Kidnapping) नाकेबंदी कर चारों को शहर से 80 किमी दूर किया गिरफ्तार

अंबिकापुरJun 16, 2019 / 07:48 pm

rampravesh vishwakarma

Kidnapping

Kidnapping

अंबिकापुर. पति द्वारा चरित्र पर शंका (Suspicious on wife character) किए जाने के बाद एक महिला काफी दिनों से अपनी बेटी के साथ पति से अलग अंबिकापुर में किराए के मकान में रह रही है। शनिवार की दोपहर पति अपने 3 अन्य साथियों के साथ कार में आया और पत्नी व बेटी को जबरन कार में बैठाकर ले जाने लगा।
इस दौरान पत्नी व बेटी जोर-जोर से चिल्ला रही थीं। महिला की सहेली ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस नाकेबंदी कर सभी को बलरामपुर में धर दबोचा। पुलिस (Police arrested husband) ने सभी को जेल भेज दिया है।

बलरामपुर जिले के रामानुजगंज निवासी 31 वर्षीय ज्योत्सना तिवारी पति रामकुमार तिवारी की शादी वर्ष 1999 में हुई थी। एक दूसरे पर चरित्र शंका होने के कारण महिला अपनी 18 वर्षीय पुत्री सुधा के साथ अंबिकापुर स्थित चंबोथी तालाब के पास किराए के मकान में रहकर काम करती है।
रविवार की दोपहर महिला का पति रामकुमार, गौर दास, उत्तम तिवारी व सीडी तिवारी कार से अंबिकापुर स्थित चंबोथी तालाब पहुंचे। रामकुमार अपनी पत्नी व बेटी को जबरन कार में बैठाकर (Kidnapping) ले जाने लगा। पत्नी व बेटी द्वारा इसका विरोध करने पर मारपीट करने लगा।

सहेली की सूचना पर पुलिस ने दबोचा
मां-बेटी के चिल्लाने की आवाज सुनकर महिला की सहेली गीता एक्का ने घटना की जानकारी कोतवाली पहुंच कर पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने नाकेबंदी कर सभी को बलरामपुर में पकड़ लिया।
पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 365, 294, 506, 323 व 34 के तहत अपराध दर्ज कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Home / Ambikapur / चरित्र पर करता था शक तो 18 वर्षीय बेटी के साथ अलग रह रही थी पत्नी, 3 दोस्तों के साथ पहुंचा पति और किया ये घिनौना काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो