scriptचरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या करने वाले पति की किस्मत निकली खराब, हो गई ये घटना और… | Husband murdered his wife on suspicious of character | Patrika News
अंबिकापुर

चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या करने वाले पति की किस्मत निकली खराब, हो गई ये घटना और…

काम से घर देर आने तथा मोबाइल पर दूसरों से बात करने से परेशान पति ने पत्नी की गला घोंटकर कर दी थी हत्या, फिर हो गया था फरार

अंबिकापुरMay 07, 2019 / 07:52 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Murder

लखनपुर. लखनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम सिंगीटाना निवासी एक ग्रामीण ने चरित्र संदेह पर पत्नी की गमछे से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस के डर से वह फरार हो गया था लेकिन उसकी किस्मत खराब निकली। भागने के दौरान बिलासपुर में एक गड्ढे में गिर गया और सिरगिट्टी अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा।
यहां से उसने किसी अन्य के मोबाइल से अपनी बहन को कॉल किया। इधर पुलिस लगातार उसके परिजन पर नजर बनाए रखी थी।

जब पुलिस ने उसकी बहन का कॉल डिटेल चेक कर उक्त नंबर पर बात की तो आरोपी के अस्पताल में होने की जानकारी मिली। इसके बाद पुलिस ने वहां की पुलिस से संपर्क कर आरोपी को धरदबोचा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गौरतलब है कि लखनपुर थानांतर्गत ग्राम सिंगीटाना निवासी शांति दास 36 वर्ष की १ मई की रात पति सुखलाल 45 वर्ष ने चरित्र संदेह पर हत्या कर दी थी। पत्नी के घर देर से आने व मोबाइल से दूसरों से बात करने से वह परेशान था। कई बार वह पत्नी को मना करता था लेकिन वह नहीं मानती थी।
Murder accused
घटना दिवस भी पत्नी देर से घर लौटी और मोबाइल पर काफी देर तक किसी से बात कर रही थी। इससे पति आक्रोशित हो गया और गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। हत्या करने के बाद वह फरार हो गया था। आरोपी के बेटे की रिपोर्ट पर पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी।
इसी बीच पुलिस को उसके बिलासपुर के सिरगिट्टी स्थित अस्पताल में होने की सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने उसे वहां की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने धारा 302 के तहत न्यायिक रिमांड पर मंगलवार को उसे जेल भेज दिया है। कार्रवाई में लखनपुर एसआई विष्णु सिंह, आरक्षक राजकुमार व रविन्द्र साहू की सक्रिय भूमिका रही।

भागकर चला गया था बिलासपुर
पत्नी की हत्या करने के बाद सुखलाल घर से फरार हो गया था। यहां से वह रेलवे स्टेशन अंबिकापुर पहुंचा फिर ट्रेन से शहडोल के बाद बिलासपुर चला गया। यहां गड्ढे में गिरने से उसके पैर में चोट आई तो सिरगिट्टी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती होकर इलाज कराने लगा। यहां से उसने अस्पताल के कर्मचारी के मोबाइल से बहन से संपर्क किया था।

बहन के मोबाइल से मिला सुराग
पुलिस आरोपी सुखलाल को पकडऩे परिजनों के मोबाइल ट्रेस कर रही थी। 6 मई को पुलिस ने उदयपुर निवासी सुखलाल की बहन के मोबाइल को चेक किया तो पता चला कि उसने किसी अन्य नंबर से बहन को कॉल किया था। पुलिस ने कॉल बैक कर जानकारी ली तो पता चला कि अस्पताल के किसी कर्मचारी का नंबर है। उसने बताया कि कॉल करने वाला व्यक्ति घायल है और मरहम-पट्टी करा रहा है।
इसके बाद पुलिस ने उसकी फोटो मंगाकर कंफर्म कर लिया और सिरगिट्टी पुलिस को तत्काल आरोपी को पकडऩे कहा। सूचना मिलते ही पुलिस वहां पहुंची और उसे हिरासत में ले लिया। इसके बाद लखनपुर पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Home / Ambikapur / चरित्र संदेह पर पत्नी की हत्या करने वाले पति की किस्मत निकली खराब, हो गई ये घटना और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो