scriptIAS ने साइकिल से किया शहर का भ्रमण, अचानक इस चीज पर पड़ी नजर तो लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना | IAS on bicycle: Collector out in city on bicycle, 20 thousand fine | Patrika News
अंबिकापुर

IAS ने साइकिल से किया शहर का भ्रमण, अचानक इस चीज पर पड़ी नजर तो लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना

IAS on bicycle: शहर की साफ-सफाई व्यवस्था दुरूस्त रखने अधिकारी एवं कर्मचारियों को दिए निर्देश, एसएलआरएम सेंटरों का भी किया निरीक्षण

अंबिकापुरSep 24, 2019 / 06:36 pm

rampravesh vishwakarma

IAS ने साइकिल से किया शहर का भ्रमण, अचानक इस चीज पर पड़ी नजर तो लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना

Collector in bicycle

अंबिकापुर. कलक्टर डॉ. सारांश मित्तर मंगलवार की सुबह साइकिल पर (IAS on bicycle) नगर के विभिन्न वार्डों में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निगम के अधिकारियों के साथ निकले। भ्रमण के दौरान कलक्टर ने नगर के गुरुनानक चौक से मायापुर, चांदनी चौक, घुटरापारा, महामाया मंदिर, रिंग रोड बौरीपारा होते हुए केनाबांध तक के क्षेत्र में सड़क तथा सफाई कार्य का निरीक्षण किया।
उन्होंने निगम के मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक को नगर के समस्त वार्डों में प्रतिदिन नियमित रूप से सफाई कराने के निर्देश दिए। भ्रमण के दौरान घुटरापारा के एक निजी गोदाम के बाहर कचरा फेंकने पर संबंधित विवेक अग्रवाल पर 20 हजार रुपए का जुर्माना लगाया।

कलक्टर (IAS) ने शहर के घुटरापारा स्थित एसएलआरएम सेंटर का निरीक्षण किया और यहांं लगातार अनुपस्थित रहने के कारण 2 सदस्यों को कार्य से पृथक करने की कार्रवाई करने के निर्देश निगम आयुक्त को दिए।
IAS ने साइकिल से किया शहर का भ्रमण, अचानक इस चीज पर पड़ी नजर तो लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना
उन्होंने स्वच्छता दीदियों की काम की सराहना करते हुए कहा कि प्रतिदिन समय पर डोर-टू-डोर कचरा संग्रहण और यूजर चार्ज संकलन भी नियमित रूप से करें। उन्होंने स्वच्छता निरीक्षक को शहर के वार्डों के साथ ही मुख्य सड़कों की साफ-सफाई पर नियमित मॉनीटरिंग करने कहा।
कलेक्टर ने भ्रमण के दौरान केनाबांध स्थित एसएलआरएम सेंटर का भी निरीक्षण करते हुए साफ-सफाई एवं अन्य गतिविधियों का जायजा लिया। यहां उन्होंने स्वच्छता दीदियों एवं अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।


साइकिल पर ये भी थे साथ
निरीक्षण भ्रमण के दौरान सहायक कलेक्टर अभिषेक शर्मा, नगर निगम आयुक्त हरेश मंडावी, निगम के कार्यपालन अभियंता सुनील सिंह, मुख्य स्वच्छता निरीक्षक अवधेश पांडेय सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी मौजूद थे।

सरगुजा कलक्टर से संबंधित खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Surguja Collector

Home / Ambikapur / IAS ने साइकिल से किया शहर का भ्रमण, अचानक इस चीज पर पड़ी नजर तो लगाया 20 हजार रुपए का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो