scriptघर के बाहर खेल रहे 3 साल के मासूम को युवक ने जमीन पर पटका, गोद में शव लेकर रो पड़े माता-पिता | Innocent murder: young man slammed a 3-year-old innocent, death | Patrika News
अंबिकापुर

घर के बाहर खेल रहे 3 साल के मासूम को युवक ने जमीन पर पटका, गोद में शव लेकर रो पड़े माता-पिता

Innocent murder: घर के सभी सदस्य (Family members) भीतर थे जबकि बच्चा बाहर खेल रहा था, इसी दौरान वहां एक युवक पहुंचा और उसकी पिटाई शुरु कर दी फिर उठाकर जमीन पर पटक (Slammed on land) दिया, गंभीर चोट से बेहोश हो गया था मासूम, मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाते रास्ते में तोड़ा दम

अंबिकापुरNov 12, 2021 / 11:11 pm

rampravesh vishwakarma

Innocent murder

Innocent son murder

अंबिकापुर. घर के बाहर खेल रहे 3 साल के मासूम बच्चे की गांव के ही एक व्यक्ति ने पिटाई कर उसे उठाकर पटक दिया। इससे बालक गंभीर रूप से जख्मी होकर बेहोश हो गया। परिजन उसे इलाज के लिए शंकरगढ़ अस्पताल ले गए।
यहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम बेटे को गोद में लेकर माता-पिता बिलख-बिलखकर रोते रहे।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पतराटोली निवासी दीपक कुमार पिता बीतू नगेशिया ३ वर्ष गुरुवार की सुबह 10 बजे घर के बाहर खेल रहा था। परिजन घर के भीतर थे।

इसी बीच गांव का ही बिहारी नगेशिया बच्चे के साथ मारपीट करने लगा और उसे उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया और बेहोश हो गया। साथ में खेल रही एक बालिका ने घटना की जानकारी दीपक के परिजन को दी।

महिला ने बुजुर्ग को भिजवाया नोटिस, 20 लाख रुपए दो नहीं तो बलात्कार के केस में फंसा दूंगी


मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में मौत
मासूम बेटे को इस हाल में देख परिजनों के गुस्से का ठिकाना नहीं रहा। मौके की नजाकत को देखते हुए परिजन उसे इलाज के लिए शंकरगढ़ अस्पताल ले गए।
यहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया। फिर परिजनों द्वारा एंबुलेंस से उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया, यहां जांच पश्चात चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो