scriptजेवर दुकान में पहुंचे पति-पत्नी को पसंद नहीं आया सोने का लॉकेट, संचालक ने जब सीसीटीवी देखा तो रह गया हैरान | Jwellery theft: Husband-wife caught in CCTV to steal Gold locket | Patrika News
अंबिकापुर

जेवर दुकान में पहुंचे पति-पत्नी को पसंद नहीं आया सोने का लॉकेट, संचालक ने जब सीसीटीवी देखा तो रह गया हैरान

Jwellery Theft: ज्वेलरी संचालक गया था डॉक्टर (Doctor) से मिलने, पत्नी व कर्मचारी दुकान में बैठे थे, इसी दौरान दंपती (Husband-wife) ने दुकान में किया था प्रवेश

अंबिकापुरAug 17, 2021 / 07:38 pm

rampravesh vishwakarma

Jwellery theft

Demo pic

अंबिकापुर. ग्राहक बनकर आए दंपत्ति ने शनिवार की शाम को शहर के गुदरी बाजार स्थित बाबरा कॉम्पलेक्स स्थित जेवर दुकान से 3 नग सोने की लॉकेट पार कर दी। दुकान संचालक ने जब सीसीटीवी फुटेज देखा तो पुरुष जेब में 3 लॉकेट रखता दिखाई दिया।
दुकान संचालक ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात दंपती के खिलाफ धारा 380 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


शहर के मायापुर पंचदेव मंदिर के पास रहने वाले राजेश सोनी की गुदरी बाजार बाबरा कॉम्पलेक्स में जेवर की दुकान है। शनिवार की शाम राजेश दुकान छोड़कर इलाज हेतु डॉक्टर के पास गया था। दुकान में उसकी पत्नी संगीता सोनी व कर्मचारी शिंकु शर्मा थे। शाम 5 बजे एक दंपत्ति लॉकेट खरीदने के नाम पर दुकान में पहुंचे।
कर्मचारी द्वारा स्टॉक बॉक्स से लॉकेट दिखाया जा रहा था। पहले बॉक्स में ग्राहक को लॉकेट पसंद नहीं आने पर दुकान का कर्मचारी दूसरा बॉक्स निकाल रहा था। इसी बीच दंपत्ति द्वारा 3 नग लॉकेट चोरी कर ली गई।

Police की ये कैसी गश्ती! धान मिसवाने गए Teacher के घर से जेवर व नकदी पार

इसकी जानकारी पत्नी व कर्मचारी को नहीं लगी। इसके बाद दंपत्ति लॉकेट नहीं पसंद आने की बात कहकर दुकान से वापस चले गए।


सीसीटीवी चेक किया तो चोरी का हुआ खुलासा
दंपती के जाने के कुछ देर बाद संचालक राजेश सोनी दुकान पहुंचा और कर्मचारी से पूछा कि कोई ग्राहक आए थे या नहीं। उसने बताया कि पति-पत्नी आए थे पर उन्हें लॉकेट पसंद नहीं आई। कुछ देर बाद सामान मिलाने के दौरान पता चला कि 3 नग सोने का लॉकेट गायब है।

थाने से चंद कदम की दूरी पर नकाबपोशों ने 2 दुकानों के तोड़े ताले, ले उड़े हजारों रुपए, सीसीटीवी में कैद हुई करतूत

दुकान संचालक ने जब सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) खंगाला तो पता चला कि ग्राहक बनकर आए दंपत्ति में से पुरुष द्वारा उक्त सोने की लॉकेट को जेब में डालकर चला गया है। दुकान संचालक ने इसकी रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो