scriptबहन को ऊपर छिड़का मिट्टीतेल, आग लगाने लगा तो पहुंची थाने, पुलिस से बोला- मैं हूं रिपोर्टर | Kerosine sprinkled on sister talk to the police - I am the reporter | Patrika News
अंबिकापुर

बहन को ऊपर छिड़का मिट्टीतेल, आग लगाने लगा तो पहुंची थाने, पुलिस से बोला- मैं हूं रिपोर्टर

संतान नहीं होने पर भाई व बहन के बेटे को अपने घर में दे रखी है पनाह, मामूली विवाद पर जलाने जा रहा था भाई

अंबिकापुरJan 06, 2018 / 09:49 pm

rampravesh vishwakarma

Geeta Devi

Geeta Devi

अंबिकापुर. नगर के मायापुर में एक भाई अपनी बड़ी बहन पर शनिवार को मिट्टी तेल डालकर आग लगाने जा रहा था। बहन किसी तरह जान बचाकर भागी और थाने पहुंच गई। कोतवाली पुलिस को उसने भाई की करतूत बताई। इस दौरान भाई भी बहन का पीछा करते हुए कोतवाली पहुंच गया। वह अपने आप को पुलिस को एक अखबार का रिपोर्टर बता रहा था। इधर पुलिस ने बहन की रिपोर्ट पर भाई के खिलाफ कार्रवाई की है।

55 वर्षीय गीता देवी पति शिवलाल थापा शहर के मायापुर में रहती है। महिला के कोई संतान नहीं है। इस कारण वह अपने छोटे भाई प्रभुदयाल विश्वकर्मा व एक बहन के बेटे को साथ में रखी है। बताया जा रहा है थ्क प्रभुदयाल का आए दिन बहन गीता देवी से विवाद होता रहता है।
शनिवार की सुबह दोनों भाई-बहन के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद जब काफी बढ़ गया तो प्रभुदयाल ने गुस्से में आकर घर में जरीकेन में रखी मिट्टी तेल निकाल लाया। इसके बाद उसने बहन गीता के शरीर पर मिट्टीतेल उड़ेल दिया और माचिस निकालकर आग लगाने लगा। भाई के इस रवै्ये को देखकर वह भागने लगी।
मोहल्ले से होते हुए वह किसी तरह भागकर कोतवाली थाने पहुंच गई। वह पुलिस को अपनी भाई की करतूत बता ही रही थी कि भाई भी पीछा करते हुए कोतवाली थाने पहुंच गया। पुलिस ने जब प्रभुदयाल से पूछताछ की तो वह अपने आप को एक अखबार का रिपोर्टर बताकर धौस दिखाने लगा। इस दौरान पुलिस ने उसे ऐसा न करने की समझाइश भी दी। इधर पुलिस ने गीता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की है।

नहीं हैं कोई संतान
पीडि़त महिला गीता देवी के कोई संतान नहीं है। इस कारण उसने छोटे भाई व अपनी बहन के बेटे को घर पर पनाह दे रखी है। उसे क्या पता था कि भाई ही उसके साथ ऐसा करेगा।

Home / Ambikapur / बहन को ऊपर छिड़का मिट्टीतेल, आग लगाने लगा तो पहुंची थाने, पुलिस से बोला- मैं हूं रिपोर्टर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो