scriptछात्रा को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर गया था मौलाना, परिजन थे दूसरे कमरे में, अचानक बिगड़ गई नीयत और… | Maulana molesting girl student during tuition | Patrika News
अंबिकापुर

छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने उसके घर गया था मौलाना, परिजन थे दूसरे कमरे में, अचानक बिगड़ गई नीयत और…

घटना को अंजाम देने के बाद मौलाना हो गया था फरार, ट्यूशन के बाद छात्रा ने परिजनों को बताई बात

अंबिकापुरJan 17, 2019 / 07:43 pm

rampravesh vishwakarma

Girl student

Girl

अंबिकापुर. शहर के मायापुर निवासी एक छात्रा को ट्यूशन पढ़ाने मौलाना उसके घर जाता था। बुधवार की रात को भी वह छात्रा को ट्यूशन पढ़ा रहा था। इसी बीच उसकी नीयत बिगड़ गई और वह छात्रा के शरीर में इधर-उधर टच कर छेड़छाड़ करने लगा।
इस दौरान छात्रा के परिजन दूसरे कमरे में थे। जब छात्रा यह बात परिजन को बताने गई तब तक मौलाना वहां से फरार हो गया था। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

शहर के रसूलपुर निवासी मौलाना नसीम मोहम्मद मायापुर में एक किशोरी घर जाकर ट्यूशन पढ़ाता था। बुधवार की रात को भी वह किशोरी को ट्यूशन पढ़ाने गया था। पढ़ाते-पढ़ाते वह छात्रा से छेड़छाड़ करने लगा।
इसका छात्रा ने विरोध भी किया और ऐसा न करने की बात कही। जब वह ट्यूशन पढ़कर अपने माता-पिता के कमरे में पहुंची तो उसने ट्यूशन वाले टीचर की करतूत बताई। जब परिजन कमरे में पहुंचे तो मौलाना नसीम मोहम्मद वहां से भाग चुका था।
फिर बेटी को लेकर परिजन कोतवाली पहुंचे और आरोपी मौलाना के खिलाफ जुर्म दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 व पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत करवाई कर जेल भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो