scriptदोस्त की बर्थडे पार्टी से रात में घर लौट रही थी युवती, रास्ते में दोस्त की ही बिगड़ गई नीयत, फिर… | Molesting: Young girl molested by friend in the way | Patrika News

दोस्त की बर्थडे पार्टी से रात में घर लौट रही थी युवती, रास्ते में दोस्त की ही बिगड़ गई नीयत, फिर…

locationअंबिकापुरPublished: Aug 23, 2020 09:14:00 pm

Molesting: युवक की मंशा जानकर युवती ने किया विरोध फिर मोबाइल से पुलिस को दी सूचना, पुलिस के पहुंचते ही फरार हो गया युवक

दोस्त की बर्थडे पार्टी से रात में घर लौट रही थी युवती, रास्ते में दोस्त की ही बिगड़ गई नीयत, फिर...

Demo pic

अंबिकापुर. शहर के मेरिन ड्राइव के पास शनिवार की रात एक युवती के साथ छेड़छाड़ (Molesting) का मामला सामने आया है। युवती बर्थडे पार्टी में शामिल होकर घर लौट रही थी।

पार्टी में शामिल उसके दोस्त ने ही उसके साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 354 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

ये भी पढ़े: शिक्षक ने छात्रा के फाड़ दिए कपड़े और मोबाइल पर खींच ली फोटो, विरोध करने पर की पिटाई


शहर की एक लडक़ी अपने दोस्त के बर्थडे पार्टी में शामिल होने शनिवार की रात गांधीनगर गई थी। वहां से वह अपने एक दोस्त आशु पांडेय के साथ लौट रही थी। रात करीब 9 बजे शहर के मेरिन ड्राइव के पास जैसे ही पहुंची, साथ में आ रहे दोस्त ने गलत नीयत से उसके साथ छेड़छाड़ (Molesting) शुरु कर दी।

ये भी पढ़े: बहन बोली- भैया, कॉलेज में कुछ लडक़े मुझे छेड़ते हैं, भाई पहुंचा तो मनचलों ने की बेदम पिटाई

युवक की मंशा जानकर इसकी सूचना मोबाइल के माध्यम से युवती ने डायल 112 को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आते ही आरोपी युवक वहां से फरार हो गया।

युवक के खिलाफ अपराध दर्ज
युवती ने इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। युवती की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी आशु पांडेय के खिलाफ छेडख़ानी (Molesting) का अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अंबिकापुर में छेडख़ानी से जुड़ी अन्य खबरें पढऩे के लिए क्लिक करें- Girl Molesting

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो